---विज्ञापन---

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान सुसाइड मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, आरोपों से बरी हो गए एक्टर सूरज पंचोली !

Jiah Khan Suicide Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई की स्पेशन कोर्ट ने आज अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आरोपी एक्टर सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश एएस सैय्यद ने सबूतो की कमी के चलते सूरज पंचोली को दोषी नहीं पाने पर बरी कर […]

Jiah Khan Suicide Case
Jiah Khan Suicide Case

Jiah Khan Suicide Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई की स्पेशन कोर्ट ने आज अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आरोपी एक्टर सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश एएस सैय्यद ने सबूतो की कमी के चलते सूरज पंचोली को दोषी नहीं पाने पर बरी कर दिया है।

सामने आया कोर्ट का फैसला (Jiah Khan Suicide Case)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 12 बजे के बाद फैसला सुना दिया है। जिया खान सुसाइड केस में अभिनेता सूरज पंचोली आज सुबह अपनी मां जरीना वहाब के साथ मुंबई कोर्ट पहुंचे थे और जिया की मां राबिया खान भी कोर्ट में मौजूद थी। इस दौरान जज ने सूरज पंचोली के वकील को बताया कि मृतका जिया खान की मां कुछ लिखित दलीलें दाखिल करना चाहती हैं, जिसके बाद दोपहर 12 बजे तक मामले में फैसला रोक दिया गया था।

सूरज पंचोली ने किया पोस्ट

अब आखिरकार फैसला आ गया है और सूरज पंचोली बरी हो गए हैं। इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सूरज पंचोली ने अपने ऑफीशियल इस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है।  सूरज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

राबिया खान ने तजाई नाखुशी

वहीं दूसरी ओर फैसला आने के बाद जिया खान की मां राबिया खान ने कहा कि आरोपी को बरी कर दिया गया है, लेकिन सवाल ये है कि आखिर मेरी बेटी कैसे मरी? ये हत्या का मामला है, न्याय के लिए मैं हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाउंगी। वहीं मामले में फैसले से पहले राबिया ने कहा था कि उन्होंने न्याय के लिए 10 साल तक का इंतजार किया है। अब फैसला देना अदालत पर निर्भर है। बता दें कि 3 जून 2013 को जिया को उनकी मां राबिया खान ने मुंबई के जुहू इलाके में अपने घर की छत से लटका पाया था।

First published on: Apr 28, 2023 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.