---विज्ञापन---

Smriti Irani ने इंस्टा पर रखा था Ask Me Session, दोस्त के पति से शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

Smriti Irani: स्मृति ईरानी इस वक्त अपने लेटेस्ट सेशन के चलते चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने अपने फैंस के लिए एक सेशन ऑर्गेनाइज किया था जिसमें वो उनके पूछे हुए सवालों के जवाब देने वाली थीं। इस दौरान उनसे एक यूजर ने पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल कर दिया जिसका स्मृति ईरानी ने अपने तरीके […]

smriti irani
smriti irani

Smriti Irani: स्मृति ईरानी इस वक्त अपने लेटेस्ट सेशन के चलते चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने अपने फैंस के लिए एक सेशन ऑर्गेनाइज किया था जिसमें वो उनके पूछे हुए सवालों के जवाब देने वाली थीं। इस दौरान उनसे एक यूजर ने पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल कर दिया जिसका स्मृति ईरानी ने अपने तरीके से जवाब दिया जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। आइए देखते हैं वो सवाल और उसका दिलचस्प जवाब-

Ask Me Session में यूजर ने पूछे सवाल (Smriti Irani)

स्मृति ईरानी इन दिनों राहुल गांधी पर फ्लाइंग किस करने का आरोप लगाने को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान उनसे यूजर्स ने कई तरह के सवाल किए जिसके उन्होंने बड़े ही सादगी से जवाब दिए लेकिन इस दौरान ही उनसे किसी ने पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल कर दिया जिसका भी स्मृति ईरानी ने अपने तरीके से जवाब दिया। दरअसल आस्क मी एनीथिंग एक शख्स ने पूछा-क्या आपने अपने बचपन की सहेली के पति से शादी कर ली है?

यूजर ने पूछा सवाल

इस सवाल पर स्मृति ईरानी ने अपने तरीके से जवाब दिया।  उन्होंने लिखा- ‘नहीं जी…मोना मुझसे 13 साल बड़ी है इसलिए उसका मेरी बचपन की सहेली होने का कोई सवाल ही नहीं है…वो पारिवारिक है, पॉलिटिशियन नहीं, इसलिए उसे इसमें मत घसीटो। उन्होंने कहा मुझसे लड़ो, मेरे साथ बहस करो, मुझे नीचा दिखाओ, लेकिन अपने साथ एक ऐसे इंसान को गटर में मत घसीटो जिसका पॉलिटिक्स से कोई लेना-देना नहीं है। इसके आगे स्मृति ने लिखा- वो सम्मान की पात्र हैं’।

टीवी सीरियल में किया काम

बता दें कि स्मृति ईरानी ने पहले मॉडलिंग और फिर टीवी के फेमस सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से उन्होंने पूरे देश में पॉपुलारिटी हासिल की। अब स्मृति ईरानी राजनीति में जाना-माना नाम बन चुकी हैं आए दिन किसी ने किसी मुद्दे के चलते चर्चा में रहती हैं। अब इस वक्त उनका आस्क मी एनिथिंग सुर्खियां बटोर रहा है।

First published on: Aug 14, 2023 07:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.