---विज्ञापन---

Singer Badshah Summons : सिंगर बादशाह को सट्टेबाजी ऐप के लिए मिला समन, संजय दत्त के साथ 40 एक्टर्स की बढ़ीं मुश्किलें

Singer Badshah Summons : फेमस सिंगर और रैपर बादशाह मुसीबत में आ गए हैं। आज यानी 30 अक्टूबर 2023 को महाराष्ट्र साइबर ने सिंगर को समन कर पूछताछ के लिए बुला लिए है। पुलिस का कहना कि 40 बॉलीवुड स्टार्स को भी समन किया जा सकता है। साथ ये भी कहा जा रहा है कि […]

Singer Badshah Summons
Image Credit : Instagram

Singer Badshah Summons : फेमस सिंगर और रैपर बादशाह मुसीबत में आ गए हैं। आज यानी 30 अक्टूबर 2023 को महाराष्ट्र साइबर ने सिंगर को समन कर पूछताछ के लिए बुला लिए है। पुलिस का कहना कि 40 बॉलीवुड स्टार्स को भी समन किया जा सकता है। साथ ये भी कहा जा रहा है कि दिग्गज एक्टर संजय दत्त पर भी गाज गिर सकती है।

दर्ज की थी एफआईआर (Singer Badshah Summons)

बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, रैपर को आज  महाराष्ट्र साइबर ऑफिस में हाजिरी लगानी पड़ी। बता दें कि वायकॉम 18 नेटवर्क ने रैपर बादशाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वायकॉम 18 नेटवर्क ने रैपर सहित संजय दत्त और 40 अन्य कलाकारों के खिलाफ एफआईआर करवाई थी।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss को होस्ट करने के लिए Big B ने रखी थीं दो शर्ते, पता चलते ही ये हसीना बन गई थीं कंटेस्टेंट!

ऑनलाइन बेटिंग एप के प्रमोशन का हिस्सा

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रैपर बादशाह एक ऑनलाइन बेटिंग एप के प्रमोशन का हिस्सा रहे थे। इसकी वजह से ही रैपर को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह पूरा मामला फेयरप्ले नाम के एक एप से जुड़ा है। खबरें हैं कि बादशाह ने इस एप को प्रमोट किया था। प्रमोशन से जुड़ने की वजह से रैपर सिंगर बादशाह को महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। खबरों की मानें तो फेयरप्ले नाम का एप IPL दिखा रहा था, जबकि उसके पास इस तरह की स्ट्रीमिंग की कोई परमिशन भी नहीं थी।

बड़े सेलेब्स को समन भेज सकती है पुलिस

इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस इस मामले में बादशाह समेत कई बड़े सेलेब्स को समन भेज सकती है, जिनका नाम एप के प्रमोशन में रहा है। इस मामले में संजय दत्त का भी नाम बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में 40 सेलेब्स का नाम है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं हैं कि इस मामले में किन-किन लोगों का नाम शामिल है।

First published on: Oct 30, 2023 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.