---विज्ञापन---

Selfiee Box Office Collection: कार्तिक आयर्न की ‘शहजादा’ से भी बुरी निकली अक्षय की ‘सेल्फी’

Selfiee Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टार्र फिल्म सेल्फी (Selfiee) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म की दो दिन की कमाई कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म शहजादा (Shehzada) से भी कम रही है। जहां एक तरफ शहजादा के शुरुआती दो दिन की कमाई महज 14 करोड़ थी तो वहीं अक्षय […]

Selfiee box office collection
Selfiee box office collection

Selfiee Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टार्र फिल्म सेल्फी (Selfiee) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म की दो दिन की कमाई कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म शहजादा (Shehzada) से भी कम रही है। जहां एक तरफ शहजादा के शुरुआती दो दिन की कमाई महज 14 करोड़ थी तो वहीं अक्षय की सेल्फी (Selfiee Box Office Collection) ने इससे भी बुरा कलेक्शन किया।

 

शाहरुख खान की पठान ने गाड़ दिए झंडे (Shahrukh Khan Film Pathaan Collection)

एक लंबे वक्त के बाद बॉक्स ऑफिस पर से फ्लॉप फिल्मों का बुरा साया हटा। बॉलीवुड ने साल की शुरुआत जबरदस्त अंदाज में की है। किंग खान शाहरुख की फिल्म पठान ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल ही नहीं किया बल्कि बॉलीवुड के ही कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। शाहरुख खान (Shahrukh khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसी मल्टी स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के साथ ही साथ बॉलीवुड पर लगे ग्रहण को मिटा दिया था।

शहजादा से भी बुरी रही सेल्फी की परफार्मंस

जैसे ही ये लगने लगा कि बॉलीवुड के बुरे दिन चले गए, कुछ हफ्तों बाद ही कार्तिक आयर्न की फिल्म शहजादा फ्लॉप हो गई। कार्तिक आयर्न की फिल्म की चर्चाएं चल ही रही थीं कि एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने एंट्री मार ली। अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म ने तो कार्तिक आर्यन की शहजादा से भी कम की कमाई की है। बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा ने फरवरी 17 को सिर्फ 6 करोड़ का ही कारोबार किया था।

इतना किया कलेक्शन (Collection)

आइए जानते हैं अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की कमाई। खबरों की मानें तो जहां कार्तिक आर्यन की फिल्म 1 करोड़ भी कमाने में असफल रही तो वहीं दूसरी ओर अक्षय की सेल्फी ने दूसरे दिन थोड़ी सी बढ़त दिखाई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शहजादा 9वें दिन कुल 0.50 से 0.70 करोड़ के बीच ही जुटा पाई। वहीं सेल्फी ने दूसरे दिन 2.50 से 3.50 करोड़ के बीच की कमाई की है।

काम नहीं आया फिल्म का प्रमोशन (Film Promotion)

हैरान करने वाली बात तो यह है कि जहां कार्तिक आयर्न की फिल्म शहजादा ने शुरुआती दो दिन में 14.5 करोड़ का बिजनेस किया तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन सिर्फ 7 करोड़ ही रहा। देखने से तो यही लग रहा है कि फिल्म के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च करना कही काम नहीं आया फिर चाहे बात शहजादा की हो या फिर सेल्फी की।

First published on: Feb 26, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.