---विज्ञापन---

SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 9: 60 करोड़ के करीब पहुंचा सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 9: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा धमाकेदार कलेक्शन करते हुए नजर आ रही है। महज एक हफ्ते में ही 50 करोड़ का आकंड़ा पार करने के बाद अब फिल्म 60 करोड़ के करीब है। 9वें दिन का कलेक्शन (SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 9) […]

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15
Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15

SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 9: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा धमाकेदार कलेक्शन करते हुए नजर आ रही है। महज एक हफ्ते में ही 50 करोड़ का आकंड़ा पार करने के बाद अब फिल्म 60 करोड़ के करीब है।

9वें दिन का कलेक्शन (SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 9)

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” (Satyaprem Ki Katha) हिट साबित हुई है। “भूल भुलैया 2” के बाद एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री रंग लाई है। फिल्म की कहानी से लेकर लव स्टोरी तक हर चीज पर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके चलते फिल्म ने 9वें दिन भी करोड़ों में कमाई की है। हालांकि इसकी कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई है लेकिन वीकेंड पर इसमें बढ़ोत्तरी की उम्मीद है। आइए जानते हैं कि फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” (Satyaprem Ki Katha) ने 9वें दिन कितनी कमाई की है।

60 करोड़ के करीब

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने नौंवे दिन 2.70 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का ओवरऑल भारत में कलेक्शन 55.91 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि फिल्म 60 करोड़ के बजट हासिल करने में सिर्फ 5 करोड़ दूर रह गई है। हालांकि वर्ल्ड वाइड फिल्म पहले ही यह मुकाम हासिल करने में कामयाब हो चुकी है। पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 9.25 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की थी। जबकि तीसरे दिन 10.1 करोड़, चौथे दिन 12.15 करोड़, पांचवे दिन 4.21, छठे दिन 4.05 करोड़, सातवें दिन 3.45 करोड़ और आठवें दिन 3.00 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है। फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

First published on: Jul 08, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.