---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 8: वीकेंड से पहले धीमी पड़ी “सत्यप्रेम की कथा” की कमाई, ये रहा 8वें दिन का कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 8: हाल ही में रिलीज हुई “सत्यप्रेम की कथा” को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई धीमी पड़ने के बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर 8वें दिन भी करोड़ों की कमाई की। दिलचस्प है फिल्म की कहानी (Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 8) बॉलीवुड स्टार […]

Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 8
Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 8

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 8: हाल ही में रिलीज हुई “सत्यप्रेम की कथा” को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई धीमी पड़ने के बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर 8वें दिन भी करोड़ों की कमाई की।

दिलचस्प है फिल्म की कहानी (Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 8)

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” (Satyaprem Ki Katha) हिट साबित हुई है। “भूल भुलैया 2” के बाद एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमेस्ट्री रंग लाई है। फिल्म की कहानी से लेकर लव स्टोरी तक हर चीज पर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके चलते फिल्म ने 8वें दिन भी करोड़ों में कमाई की है। हालांकि इसकी कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई है लेकिन वीकेंड पर इसमें बढ़ोत्तरी की उम्मीद है। आइए जानते हैं कि फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” (Satyaprem Ki Katha) ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद 8वें दिन कितनी कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि “सत्यप्रेम की कथा” (Satyaprem Ki Katha)ने पहले दिन 9.25 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 7 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने छलांग लगाते हुए 10.1 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद चौथे दिन 12.15 करोड़ के कलेक्शन और पांचवे दिन फिल्म ने केवल 4.21 करोड़ की कमाई की। वहीं सातवें दिन 3.85 करोड़ की कमाई कर ली थी। अब रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर अब फिल्म की कमाई करीब 52 करोड़ रुपये के पार की हो गई है। अब मेकर्स की निगाहें इस वीकेंड पर टिकी हुई हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट 

इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है। फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

First published on: Jul 07, 2023 11:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.