---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13: साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी “सत्यप्रेम की कथा”

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हो गई है। तभी तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। खुद कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। धमाल […]

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 21
Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 21

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हो गई है। तभी तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। खुद कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी।

धमाल मचा रही फिल्म (Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13)

कार्तिक-कियारा की फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसका अंदाजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही लगाया जा सकता है। हालांकि इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई है लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। बता दें कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने धीरे-धीरे बढ़ते हुए अपनी लागत वसूल ही ली। चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

13वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 70.11 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, अगर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के बीते 12 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ और दूसरे दिन 7 करोड़, तीसरे दिन 10.15 करोड़ और चौथे दिन 12 करोड़ और 5वें दिन 4 करोड़, 6वें दिन 4.20 करोड़, 7वें दिन 3.45 करोड़ रुपये, 8वें दिन 3.25 करोड़ रुपये और 9वें दिन 2.50 करोड़ और 10वें दिन 4 करोड़ रुपये, 11वें दिन 5.50 करोड़, 12वें दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

 

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है। फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

First published on: Jul 12, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.