---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 12: फैंस पर चला सत्यप्रेम की कथा का जादू, जमकर कर रही है कमाई

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 12: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा का जादू फैंस पर चल गया है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है। जबरदस्त कहानी और केमेस्ट्री के चलते फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन […]

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15
Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 12: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा का जादू फैंस पर चल गया है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है। जबरदस्त कहानी और केमेस्ट्री के चलते फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर।

वीकडेज में आई थी गिरावट (Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 12)

वैसे तो फिल्म की कमाई में वीक डेज में गिरावट देखी गई लेकिन इसके बावजूद फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। बता दें कि दूसरे शनिवार और दूसरे रविवार को फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल आया और इसने 65 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया। इसी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी रविवार को एक बार फिर कमाई में तेजी दिखाते हुए 5.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया इसी के साथ इस फिल्म ने साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बना लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 2.50 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 68.56 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है। फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

First published on: Jul 11, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.