---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance Viral: सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें, वीडियो ने मचाया हंगामा!

Sapna Choudhary Dance Viral: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों […]

Sapna Choudhary Dance Viral
Image Credit : Youtube

Sapna Choudhary Dance Viral: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था। वहीं अब एक बार फिर उनका वो गाना इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़ (Sapna Choudhary Dance Viral)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘जीरो फिगर’ (Zero figure) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को Sonotek Masti ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Kartik Aryan संग ब्रेकअप पर Sara Ali Khan ने की खुलकर बात, बोलीं- ये हमेशा आसान नहीं होता…

सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें (Sapna Choudhary Dance Viral)

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बाजीराव ने दिया सवी को अनोखा गिफ्ट, जलभुनकर राख हुआ ईशान

सपना चौधरी के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

First published on: Nov 09, 2023 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.