---विज्ञापन---

Kartik Aryan संग ब्रेकअप पर Sara Ali Khan ने की खुलकर बात, बोलीं- ये हमेशा आसान नहीं होता…

Sara Ali Khan: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर एक बार फिर अपने चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन (Koffee With Karan 8) को लेकर वापस आ गए है। हाल ही में उनके इस शो में एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की। बातचीत के दौरान करण ने सारा से […]

Koffee With Karan 8 Sara Ali Khan express herself on breakup with Kartik Aaryan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर एक बार फिर अपने चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन (Koffee With Karan 8) को लेकर वापस आ गए है। हाल ही में उनके इस शो में एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की। बातचीत के दौरान करण ने सारा से उनके कार्तिक आर्यन संग उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया जिस पर सारा ने खुलकर बात की।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का सुसाइड, सुशांत से भी अनबन! विवादों से घिरी है Sooraj Pancholi की जिंदगी

‘यह मेरे लिए आसान नहीं था’ (Sara Ali Khan)

अनन्या और सारा से बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि आप दोनों एक साथ काम कर रही हैं। दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड भी है। इसके अलावा आप दोनों में ये बात कॉमन है कि आप दोनों ने एक ही एक्टर को डेट किया था। आप दोनों का एक एक्स बॉयफ्रेंड कॉमन है। कार्तिक के साथ रिलेशनशिप होने के बाद भी आप दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं। आप दोनों के लिए ये आसान था या मुश्किल?

‘आप खुद को सीमित नहीं कर सकते’

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि ये बिल्कुल भी आसान नहीं था। मैं ऐसा नहीं कह सकती कि मेरे लिए ये आसान था, नहीं ये बहुत कठिन था। मगर आपको इन सबसे उपर उठना पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री में रहकर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। आप खुद को सीमित नहीं कर सकते कि मैं इससे बात करुंगी इससे नहीं। ऐसा बिल्कुल नहीं होता है।

गणेश चतुर्थी पर दिखे एक साथ

बता दें कि सारा और कार्तिक को सितंबर 2022 में ओटीटीप्ले अवॉर्ड्स में एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया था, जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। इसके अलावा दोनों इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर एक साथ नजर आए थे।

First published on: Nov 09, 2023 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.