Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी के लटके-झटके देख लोग हुए घायल, जमकर लगाए ठुमकों

Sapna Chaudhary Dance: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में […]

Sapna Chaudhary Dance
Image Credit : Youtube

Sapna Chaudhary Dance: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘छोरी धुआंधार’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है। साथ ही इस गाने की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने डांस से मचाया तहलका (Sapna Chaudhary Dance)

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Elvish Yadav लेंगे बड़ा एक्शन, व्लॉग में बोले- ‘एक मानहानि का केस आएगा भाई, हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं’

फैंस ने सपना की वीडियो पर बरसाए प्यार (Sapna Chaudhary Dance)

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं लोग सपना के इस गाने पर खूब डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

First published on: Nov 05, 2023 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.