---विज्ञापन---

Elvish Yadav लेंगे बड़ा एक्शन, व्लॉग में बोले- ‘एक मानहानि का केस आएगा भाई, हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं’

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में सांप के जहर को सप्लाई करने मामले में मेनका गांधी के खिलाफ मुकदमा दायर करने की बात की है।

Elvish Yadav Case
pic credit : google

Elvish Yadav Case: बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों सुर्खियो में बने हुए हैं। फेमस यूट्यूबर पर रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है। इस मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब 3 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एल्विश के खिलाफ नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की। इस मामले एल्विश का नाम सामने आने पर मेनका गांधी ने एल्विश की गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं, अब एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर बीजेपी सांसद पर एक्शन लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

कोटा पुलिस ने की थी पूछताछ (Elvish Yadav Case)

जब से रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर लगा है। तब से लगातार उन से जुड़ी खबरे सामने आ रही हैं। कल शाम ऐसी खबर सामने आई थी कि एल्विश को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही खबर सामने आई कि कोटा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था। बस कोटा ग्रामीण पुलिस ने सिर्फ 20 मिनट तक पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया था। अपने ऊपर लगे आरोपों पर एल्विश पहले भी एक वीडियो शेयर सफाई दे चुके हैं और अब उनका एक नया यूट्यूबर व्लॉग वायरल हो रहा है।

मेनका गांधी का बयान (Elvish Yadav Case)

इस मामले में एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम सामने आने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने एक बयान जारी कर रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसी के साथ उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि उनके एनजीओ के लोग एल्विश यादव पर कुछ समय से नजर रख रहे थे। क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

एल्विश यादव लेंगे एक्शन

अब मेनका गांधी के इन्हीं आरोपों पर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का रिएक्शन सामने आया है। शनिवार को एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया कि मेनका गांधी (Maneka Gandhi) द्वारा लगाए गए आरोपों से उनकी इमेज खराब हुई है और उन्हें इसका हर्जाना भुगतना पड़ेगा। उन्होंने वीडियो में कहा, ‘मुझ पर इल्जाम लगा दिया, मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसा नहीं छोड़ने वाला मैं। हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं, अब मैं इन चीजों में एक्टिव हो गया हूं। पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता। लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोडूंगा नहीं।’

First published on: Nov 05, 2023 11:33 AM