---विज्ञापन---

इस छोटी सी वजह से Vicky Kaushal को मिला ‘सैम बाहदुर’ का किरदार, जान पक्का चौंक जाएंगे आप

Sam Bahadur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मचअवेटेड फिल्म ‘सैम बाहदुर’ (Sam Bahadur) का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की टक्कर 1 नवबंर को बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ होने वाली है। दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज […]

sam bahadur vicky kaushal fatima sana shaikh sanya malhotra meghna gulzar film release on first december

Sam Bahadur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मचअवेटेड फिल्म ‘सैम बाहदुर’ (Sam Bahadur) का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की टक्कर 1 नवबंर को बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ होने वाली है। दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- ‘Sam Bahadur’ की स्क्रीनिंग’ पर Vicky Kaushal ने इस तरह किया माता-पिता का सम्मान, फैंस ने बताया ‘Perfect Son’

सैम बहादुर को लेकर विक्की कौशल का बड़ा खुलासा (Vicky Kaushal)

विक्की का देशभक्ति फिल्मों से गहरा नाता है। इससे पहले भी एक्टर ‘राजी’ और उरी : ‘द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल जीत चुके हैं। वहीं, अब एक्टर एक बार फिर भारतीय सेना के पहले 5 स्‍टार जनरल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें कैसे सैम बहादुर का किरदार मिला।

इस छोटी सी वजह से मिली फिल्म

विक्की ने इस बारे में बात करके उनकी लंबी नाक की वजह से उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी। क्योंकि सैम मानेकशॉ की भी नाक लंबी थी। फिल्म में विक्की कौशल पर प्रौस्थैटिक मेकअप का भी इस्तेमाल नहीं किया गया। वहीं, सैम मानेकशॉ के किरदार को और बेहतर बनाने के लिए विक्की ने उनकी तरह बोलने का अंदाज, चलने का और खड़े होने की स्टाइल को अच्छी तरह से कॉफी किया है। खुद को इस रोल में ढालने के लिए विक्की ने बेहद कड़ी मेहनत की है और उनकी मेहनत रंग भी लाई। दर्शकों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आ रही है।

First published on: Nov 30, 2023 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.