---विज्ञापन---

Sam Bahadur First Review: सामने आया ‘Sam Bahadur’ का पहला रिव्यू, दमदार किरदार से Vicky Kaushal ने दी खुद को मात

Sam Bahadur First Review: विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म ‘सैम बाहदुर’ (Sam Bahadur) फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अब काफी नजदीक आ चुकी हैं। वहीं विक्की कौशल भी लगातार फिल्म के प्रोमशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले ‘सैम बाहदुर’ का पहला रिव्यू सामने […]

Sam Bahadur First Review
Image Credit : Google

Sam Bahadur First Review: विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म ‘सैम बाहदुर’ (Sam Bahadur) फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अब काफी नजदीक आ चुकी हैं। वहीं विक्की कौशल भी लगातार फिल्म के प्रोमशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले ‘सैम बाहदुर’ का पहला रिव्यू सामने आ चूका है तो चलिए जानते हैं कैसी है ‘सैम बाहदुर’।

यह भी पढ़ें : ‘Sam Bahadur’ की स्क्रीनिंग’ पर Vicky Kaushal ने इस तरह किया माता-पिता का सम्मान, फैंस ने बताया ‘Perfect Son’

रखी गई थी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (Sam Bahadur First Review)

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ कल यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं बीती रात मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। जहां स्क्रीनिंग के बाद हर कोई एक्टर की खूब तारीफ कर रहा है। वहीं फिल्म को विक्की के सनी कौशल ने इसका बेहतरीन रिव्यु दिया है।

Vicky Kaushal के भाई ने दिया फिल्म का रिव्यु (Sam Bahadur First Review)

Vicky Kaushal Brother Sunny Kaushal Instagram Story

दरअसल, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म को “अद्भुत” बताया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के लिए मेघना गुलज़ार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा, ‘क्या फिल्म है.. बहुत ही @rsvpmovies @meghnagalzar ‘सैम बहादुर’ बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। ये असल में उल्लेखनीय है कि आपने इस आदमी के जीवन, चरित्र, प्यार को इतनी खूबसूरती से कैसे दिखाया है ढाई घंटे के समय में उन्होंने अपने देश और वर्दी के लिए काम किया’।

एक्टर ने आगे लिखा, ‘इसने मुझे हंसाया, रुलाया, प्रेरित किया और सबसे जरूरी बात यह है कि इसने मुझे एहसास कराया कि महान साहस और चरित्र का क्या मतलब होता है। @vickykaushal09 आपने इस फिल्म को खुद को पछाड़ दिया है। इस फिल्म से आपने एक बार फिर मुझे हैरान कर दिया। मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चुना सही था और ऐसा किरदार कोई और नहीं कर सकता’।

First published on: Nov 30, 2023 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.