---विज्ञापन---

Salman Khan: अपनी फिल्म KKBKKJ को लेकर सलमान खान ने फैंस से कही दिल की बात, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

Salman Khan: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इससे पहले हर तरफ बस भाईजान की फिल्म को लेकर ही चर्चा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ बस सलमान खान और उनकी फिल्म के स्टार्स ही छाए हुए हैं। एक-एक करके […]

Salman Khan: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इससे पहले हर तरफ बस भाईजान की फिल्म को लेकर ही चर्चा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ बस सलमान खान और उनकी फिल्म के स्टार्स ही छाए हुए हैं। एक-एक करके फिल्म के पोस्टर, गाने, टीजर और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। फैंस को अब बस फिल्म का इंतजार है।

प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान (Salman Khan)

दूसरी तरफ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के प्रमोशन के लिए भाईजान काफी बिजी हैं। आए दिन वे शोज और इवेंट में अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ वहीं नहीं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। सलमान खान के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फैंस ही नहीं बल्कि खुद सलमान खान भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह उनकी लेटेस्ट पोस्ट से ही पता लगाया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

दरअसल सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। उनका लुक एकदम फ्रेश है। इस फोटो को देखकर सलमान खान की उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। भाईजान ने लिखा- ‘काम से बेहतर कुछ नहीं है तो चिल मत करो। काम करो, किसी का भाई किसी की जान को 4 दिन रह गए हैं, मेहनत नहीं करोगे तो फैमिली को फैमिली फिल्म कैसे दिखाओगे। एडवांस खुल गया खरीद के बंद कर दो।’ KBKJ

 

ईद के मौके पर होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जगपति बाबू, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल, विनाल भटनागर, मालविका शर्मा भी नजर आएंगी।

First published on: Apr 18, 2023 05:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.