---विज्ञापन---

सलमान खान की गर्लफ्रेंड नहीं, ये खास शख्स बनी Being Human का चेहरा, उठा पर्दा

Salman Khan-Alizeh Agnihotri: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वे कुछ भी करते हैं तो वह खबर बन जाती है। एक्टर का फेम सिर्फ फिल्मों तक ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उतना ही तगड़ा है। एक्टर की एक छोटी-छोटी से पोस्ट वायरल होने में मिनटों भी नहीं […]

Salman Khan-Alizeh Agnihotri
Salman Khan-Alizeh Agnihotri

Salman Khan-Alizeh Agnihotri: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वे कुछ भी करते हैं तो वह खबर बन जाती है। एक्टर का फेम सिर्फ फिल्मों तक ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उतना ही तगड़ा है। एक्टर की एक छोटी-छोटी से पोस्ट वायरल होने में मिनटों भी नहीं लगते। ऐसा ही कुछ उनकी हालिया पोस्ट के साथ हुआ था तो उन्होंने कल 8 अक्टूबर को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इससे पहले उस पोस्ट का सच सामने आता, फैंस ने सवाल की झड़ियां लगा दीं।

ट्रेंड कर रही सलमान खान की पोस्ट (Salman Khan-Alizeh Agnihotri)

कल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके साथ एक लड़की नजर आ रही थी। उस लड़की का चेहरा न दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी। हर किसी का बस एक ही सवाल था कि आखिर वो लड़की है कौन। खुद सलमान ने वो पोस्ट शेयर करते हुए बताया की इसका खुलासा कल यानी 9 अक्टूबर को किया जाएगा।

फोटो से उठा पर्दा

सलमान खान ने अनपा वादा पूरा किया और आज की लेटेस्ट पोस्ट में इस बात से पर्दा उठा दिया कि आखिर वो लड़की कौन है। बता दें सलमान खान के साथ जो लड़की है वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री हैं। दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहने हुए हैं। सलमान खान ने अलीजेह के साथ दो फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों का बॉन्ड बेहद खास लग रहा है। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-  ‘जीन में है प्यार और देखभाल… हम सिर्फ हम हैं। महिलाओं के बिल्कुल नए कलेक्शन में अलीजेह अग्निहोत्री।’ यहां देखिए पोस्ट

 

भांजी अलीजेह बनीं ब्रांड का चेहरा

पोस्ट से साफ है कि सलमान खान ने अपनी भांजी को भी अपने फेमस ब्रांड में शामिल कर लिया है। अब सलमान खान की इस पोस्ट पर फैंस एक्साइटमेंट में कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं। बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी।

First published on: Oct 09, 2023 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.