---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 12 August: अपने ही बेटे-बहू से अनुपमा वसूलेगी किराया, डिंपी-समर की लगेगी क्लास

Anupamaa Spoiler Alert 12 August: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा दूसरे शोज को टक्कर देने में लगा हुआ है। हर दिन शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न से शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ रही है। दरअसल शो में अनुपमा के दुश्मनों की लिस्ट में अब उसका बेटा और बहू भी जुड़ […]

Anupamaa Spoiler Alert 4 September
Anupamaa Spoiler Alert 4 September

Anupamaa Spoiler Alert 12 August: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा दूसरे शोज को टक्कर देने में लगा हुआ है। हर दिन शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न से शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ रही है। दरअसल शो में अनुपमा के दुश्मनों की लिस्ट में अब उसका बेटा और बहू भी जुड़ गए हैं। जहां पहले सिर्फ गुरु मां की वजह से उसकी जिंदगी में मुसीबतें थीं तो वहीं अब समर-डिंपी की वजह से अनुपमा की जिंदगी में तूफान आ गया है। कुल मिलाकर शाह परिवार में मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

शाह हाउस में मचा तांडव (Anupamaa Spoiler Alert 12 August)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर अनुपमा (Anupamaa) में ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक तरफ कपाड़िया हाउस में बरखा ने तांडव मचा रखा है तो वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में डिंपी और समर ने बवाल मचा रहा रखा है जिससे शाह परिवार के हर एक शख्स की जिंदगी में हड़कंप मच गया है। हालांकि अनुपमा ने भी कसम खा रखी है कि वो अपनी बहू और बेटे की अकल को ठिकाने लगाकर रहेगी।

ये भी पढ़ेंः रजनीकांत की ‘जेलर’ का नहीं है कोई तोड़, सिर्फ 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़

अनुपमा ने लिया फैसला

बीते एपिसोड में देखने को मिला कि डिंपी और समर ने अलग होने का फैसला किया जिसपर अनुपमा ने अपना रौद्र रूप दिखाया। डिंपल अपनी अकड़ में आकर परिवार से अपना हिस्सा मांग चुकी है। इस वजह से अब अनुपमा शाह परिवार का बंटवारा करती नजर आएगी। आइए डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर एक नजर।

अनुज ने किया रोमांस

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा फैसला लेती है कि अगर डिंपी और समर को घर में रहना है तो हिस्सा देना होगा नहीं तो वह दोनों घर में ही अलग रहकर अपना सारा खर्चा खुद उठाएंगे। डिंपल ये बात मानकर अपने पति समर को लेकर वहां से चली जाती है और मामला फिलहाल के लिए शांत हो जाता है।  इसके बाद अनुपमा घर से जैसे ही बाहर आती है तो उसे अनुज मिल जाता है और फिर दोनों सड़क पर ही मस्ती और रोमांस करते दिखाई देंगे। अब देखना है कि आज के एपिसोड में अनुपमा के सिर पर कौन सी नई मुसीबत आने वाली है।

First published on: Aug 12, 2023 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.