---विज्ञापन---

‘तेरे नाम’ के दौरान ब्रेकअप से जूझ रहे थे सलमान खान ? एक्टर का खुलासा- हर वक्त रहते थे खोए-खोए

Salman Khan During Tere Naam: सलमान खान ने अपने अबतक के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में कुछ ऐसी है जो आईं और गईं लेकिन कुछ ऐसी भी हैं जिनका सुरूर सालों बाद भी कम नहीं पड़ा है। इसी लिस्ट में शामिल है फिल्म तेरे नाम जिसमें दबंग […]

TERE NAAM
TERE NAAM

Salman Khan During Tere Naam: सलमान खान ने अपने अबतक के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में कुछ ऐसी है जो आईं और गईं लेकिन कुछ ऐसी भी हैं जिनका सुरूर सालों बाद भी कम नहीं पड़ा है। इसी लिस्ट में शामिल है फिल्म तेरे नाम जिसमें दबंग खान ने अपनी एक्टिंग और दीवानगी से हर शख्स को रोने पर मजबूर कर दिया था। आज भी लोग इस फिल्म के गानें बड़े शौक से सुनते हैं। अब इसी फिल्म को लेकर फेमस एक्टर रवि किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान चर्चा की है।

रवि किशन का खुलासा (Salman Khan During Tere Naam)

एक्टर और नेता रवि किशन ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से जुड़ा अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि सलमान खान फिल्म के दौरान बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे। उन्होंने कहा कि सलमान खान हर वक्त खोए-खोए से रहते थे जिसके चक्कर में में वो अपना फोकस अपनी ट्रेनिंग पर लगाते थे।

हर वक्त खोए-खोए रहते थे एक्टर

उन्होंने कहा कि वो अक्सर दो-दो घंटे तक वर्कआउट किया करते थे और इस दौरान ही मैंने सीखा कि कि लाइफ में चाहे कुछ भी हो। आप चाहे कितने भी परेशान या दुखी क्यों न हों, बॉडी ब्रेक हो या ब्रेन ब्रेक, चाहे हार्टब्रेक या आप कितना ही थके क्यों न हों-आपको 2 घंटे वर्कआउट तो करना ही करना है। उन्होंने कहा सब लोग धोखा दे सकते हैं पर लोहा आपको कभी धोखा नहीं देगा तो लोहे से प्रेम कर लिया है सलमान खान ने।

2003 की हिट साबित हुई थी तेरे नाम

‘तेरे नाम’ को करियर की सबसे हिट फिल्म बताते हुए एक्टर ने कहा कि पूरी फिल्म के दौरान वो खोए हुए रहते थे। उसका रिजल्ट भी उन्हें कमाल का मिला। ‘तेरे नाम’ उनकी करियर की सबसे फाइनेस्ट परफॉर्मेंस रही।’ बता दें कि 2003 में रिलीज हुई तेरे नाम में सलमान खान के अपोजिट भूमिका चावला नजर आईं थीं। फिल्म में रवि किशन भी लीड रोल में थे।

First published on: Oct 08, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.