---विज्ञापन---

Raj Kundra Video: खुद पर लगे इल्जामों पर सालों बाद बोले राज कुंद्रा- मैं हमेशा कपड़े….

Raj Kundra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हाल ही के सालों में काफी सुर्खियों में रहे हैं। वजह है अडल्ट फिल्मों के लिए उनका नाम आना। जी हां राज कुंद्रा पर अडल्ट वीडियो को लेकर एक केस चला था। इस केस के चलते कुंद्रा का पूरा परिवार उन दिनों खूब सुर्खियों […]

Raj Kundra Video
Raj Kundra Video

Raj Kundra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हाल ही के सालों में काफी सुर्खियों में रहे हैं। वजह है अडल्ट फिल्मों के लिए उनका नाम आना। जी हां राज कुंद्रा पर अडल्ट वीडियो को लेकर एक केस चला था। इस केस के चलते कुंद्रा का पूरा परिवार उन दिनों खूब सुर्खियों में रहा था। आज भी लोग शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं जब भी वे कहीं स्पॉट किए जाते हैं। फिलहाल आज एक बार फिर राज कुंद्रा की बात हो रही है वजह है उनका लेटेस्ट वीडियो जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

चर्चा में आए राज कुंद्रा (Raj Kundra Video)

बता दें कि राज कुंद्रा को साल 2021 में अडल्ट फिल्मों के मामले में गिरफ्तार किया गया था। कुछ दिन जेल में बिताने के बाद वो बाहर आ गए थे। तब से लेकर अब तक राज कुंद्रा और उनका परिवार जब देखो तब ट्रोल किया जाता है। इन सबके बीच ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अतरंगी तरह के मास्क लगाना शुरू कर दिया। वे जहां भी स्पॉट होते हैं वहां उनके चेहरे पर मास्क जरूर होता है जिसके चलते उनका नाम ही मास्क मैन रख दिया गया।

सालों बाद तोड़ी चुप्पी

इन सभी मामलों को लेकर इतने सालों में पहली बार राज कुंद्रा को चुप्पी तोड़ते हुए देखा गया। बता दें कि हाल ही में वे एक प्लेटफॉर्म पर स्टैंडअप कॉमेडी करते हुए नजर आए जहां उन्होंने अडल्ट फिल्मों से लेकर अपने आपको मास्क मैन कहे जाने तक के सवालों का बेहद ही अलग अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

 

मैंने हमेशा कपड़े- राज कुंद्रा

वीडियो में राज कुंद्रा ने कहा कि 18 साल की उम्र में लंदन में कैब चलाकर कमाई की शुरूआत की थी। इसके बाद मैंने पश्मीना शॉल का एम्पार खड़ा किा। इस कड़ी में ही उन्होंने आगे कहा- मैंने हमेशा कपड़े चढ़ाने का काम किया है, उतराने का नहीं। उनके इस जोक पर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने और तालियां बजाने लगे। इस दौरान भी राज कुंद्रा मास्क में नजर आए और सिर से लेकर पांव तक उन्होने ब्लैक आउटफिट कैरी किए थे।

First published on: Oct 05, 2023 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.