---विज्ञापन---

शादी के बाद पति राघव के साथ पहली बार दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों को देख करने लगीं Blush

Raghav Chadha-Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अब ऑफिशियली पति-पत्नी हैं। शादी से लेकर रिसेप्शन तक सबकुछ हो चुका है। अब बाराती से लेकर मेहनान तक सब अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं। सुबह से ही एटयपोर्ट पर सितारों का हुजूम दिखाई दे चुका है। इस कड़ी में अब […]

Raghav Chadha-Parineeti Chopra Video
Raghav Chadha-Parineeti Chopra Video

Raghav Chadha-Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अब ऑफिशियली पति-पत्नी हैं। शादी से लेकर रिसेप्शन तक सबकुछ हो चुका है। अब बाराती से लेकर मेहनान तक सब अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं। सुबह से ही एटयपोर्ट पर सितारों का हुजूम दिखाई दे चुका है। इस कड़ी में अब परिणीति चोपड़ा भी कुछ देर पहले अपने पति राघव चड्ढा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हैं। एक्ट्रेस और राघव की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राघव-परिणीति (Raghav Chadha-Parineeti Chopra Video)

राघव चड्ढा अपनी दुल्हनियां को लेकर घर की ओर रवाना हो गए हैं। सुबह से ही फैंस को इंतजार था कि आखिर कब वो न्यूलीवेड कपल का दीदार करने को पाएंगे। इस कड़ी में जैसे ही कपल पैलेस अपनी मंजिल की ओर रवाना हुआ, पैपराजी ने तुरंत अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। मीडिया को देख कपल ने भी स्माइल की और सभी को थैंक्यू करते नजए आए।

सिंपल लुक में नजर आईं परिणीति

पैपराजी की डिमांड पर दोनों ने साथ में ढेर सारे पोज भी दिए। जहां एक तरफ राघव चड्ढा व्हाइट शर्ट और ट्राउजर के साथ शूज पहने दिखाई दिए तो वहीं परिणीति चोपड़ा जींस और पिंक लॉन्ग श्रग में नजर आईं। एक्ट्रेस ने सिंपल और क्लासी फुटफियर वियर किए थे और अपना बालों को ओपन रखा था। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा पहने एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

ब्लश करती दिखाई दीं एक्ट्रेस

दोनों के चेहरे का ग्लो साफ नजर आ रहा था। इस दौरान पैपराजी ने जब उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं तो कपल ने हाथ जोड़ते हुए बड़े ही प्यार से सभी को थैंक्यू कहा। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करते हुए दिखाई दीं और लास्ट में हाथ हिलाते हुए कपल एयरपोर्ट के अंदर चले गए। कपल का ये एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया है। फैंस न्यूलीवेड को देखकर काफी एक्साइेटड हो गए हैं और ढेर सारे कमेट कर रहे हैं।

First published on: Sep 25, 2023 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.