---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है…’ इस बार Bigg Boss का घर देख छूट जाएंगे पसीने

Bigg Boss 17 House : सलमान खान का बिग बॉस 17 जल्द शुरू होने वाला है। फैंस भी अपने फेवरेट शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो की अब जल्द ही खत्म होने वाला है। वहीं बिग बॉस 17 लेकर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने एक नया […]

Bigg Boss 17 House
Image Credit : Instagram

Bigg Boss 17 House : सलमान खान का बिग बॉस 17 जल्द शुरू होने वाला है। फैंस भी अपने फेवरेट शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो की अब जल्द ही खत्म होने वाला है। वहीं बिग बॉस 17 लेकर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने एक नया वीडियो जारी कर दिया है। वीडियो में बिग बॉस के नए घर की झलक देखने को मिल रही है जो कि बेहद शानदार है। आप भी देखिए बिग बॉस 17 का नया घर।

कल होगा ऑनएयर (Bigg Boss 17 House)

बिग बॉस का नया सीजन कल यानी 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑनएयर हो जाएगा। उससे पहले ही ‘बिग बॉस’ लवर्स के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है। शो के मेकर्स ने बिग बॉस 17 के नए घर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर दी है जो की देखने में काफी अच्छा नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : IND Vs PAK मैच का हुआ शानदार आगाज, अरिजीत सिंह और शंकर महादेवन ने बांधा समा

मेकर्स ने दिखाया बिग बॉस का घर (Bigg Boss 17 House)

इस प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर्स ने बिग बॉस के नए घर से मिलवाया है। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है! चलिए प्रवेश करते हैं इस सीजन के आलीशान और शानदार घर में जहां दिल, दिमाग और दम का लगेगा बुफे!’ वहीं इस वीडियो में घर के अंदर के हर एक कोने को दिखाया गया है। इस बार सब कुछ अलग अंदाज में देखने को मिल रहा है। इस बार बिग बॉस का घर बेहद आलीशान और लैविश देखने को मिल रहा है।

वहीं इस बार बिग बॉस सीजन 17 बेहद मजेदार होने वाला है। इस बार का थीम कपल वर्सेज सिंगल है।

First published on: Oct 14, 2023 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.