---विज्ञापन---

Bhojpuri New Song: पवन सिंह के नए गाने ने उड़ाया गर्दा; झूमा उठा पूरा यूपी-बिहार

Bhojpuri New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं उनका का एक गाना इस समय तहलका मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को कुछ ही दिन में मिलियनस में व्यूज मिल रहे हैं। उनका जैसे ही कोई नया गाना […]

Bhojpuri New Song
Image Credit : Google

Bhojpuri New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं उनका का एक गाना इस समय तहलका मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को कुछ ही दिन में मिलियनस में व्यूज मिल रहे हैं। उनका जैसे ही कोई नया गाना रिलीज होता है तो लोग उसे अपना भरपूर प्यार देते हैं। अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

आग की तरह फैला गाना (Bhojpuri New Song)

हाल ही में सुपरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है। उनका गाना इंटरनेट पर आग की तरह फेल रहा है। एक्टर का ये गान काफी धमाकेदार है। लोगों ने इस गाने पर रील भी बनाना शुरू कर दिया है। वहीं इस पवन सिंह अपने इस गाने को लेकर काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हरा सूट पहन सपना चौधरी ने मचाया बवाल; ऐसे लगाए ठुमके देखते रह जाएंगे आप

गाने पर झूमे फैंस (Bhojpuri New Song)

पवन सिंह के गाने “का लेबु हो” में उनके साथ भोजपुरी की इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक डिंपल सिंह नजर आ रहीं हैं। सिंगर और एक्टर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी बेहद शानदार लग रही है। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों स्टार्स के धमाकेदार डांस और एक्सप्रेशन ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

दोनों स्टार्स को देख खुश हुए फैंस (Bhojpuri New Song)

इसके साथ ही इस भोजपुरी गाने में डिंपल सिंह और पवन सिंह को एक बार फिर साथ में स्क्रीन पर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं ये गाना अब खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को कुछ ही दिन के अंदर ही 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर खूब लाइक और कमैंट्स भी आ चुके हैं। अब आप भी इस गाने को सुनिए और एन्जॉय कीजिए। बताते चलें कि इस शानदार गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स रौशन सिंह ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

First published on: Oct 01, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.