---विज्ञापन---

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ किया खूब रोमांस, जोश में खो बैठे होश

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक वक्त पर भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिने जाते थे। वहीं, आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार और बिंदास एक्ट्रेस अक्षरा […]

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral
Image Credit ; Youtube

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक वक्त पर भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिने जाते थे। वहीं, आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार और बिंदास एक्ट्रेस अक्षरा सिंह खूब सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है।

एक-दूसरे के साथ किया रोमांस 

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर Bobby Deol ने पैप्स को कहा ‘नमस्ते’, दिल ले गया Ranbir Kapoor का अंदाज

दरअसल, अक्षरा और पवन का ये गाना वैसे तो पुराना है लेकिन फैंस उनका हर गाना सुनना पसंद करते हैं। इन स्टार्स के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगते है। ऐसे में वायरल हो रहे इस गाने में पवन और अक्षरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। नीले रंग की साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही है। इस गाने में इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म हम हैं लूटेरे का है। गाने के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने।

दोनों के बीच हुआ था विवाद (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

अक्षरा एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी है, जिन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है। एक वक्त पर अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के साथ काफी जुड़ा करता था। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच दूरी आ गई। इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद भी हुए। इसके बाद दोनों किसी भी फिल्म या गाने में साथ नजर नहीं आये।

फैंस मजे से सुनते हैं पुराने गाने (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

लोकिन अक्षरा सिहं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और उनके लिए नई-नई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अक्षरा सिंह की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। अक्षरा कई टेलीविजन सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। बता दें – भले लंबे वक्त से पवन और अक्षरा ने साथ में काम न किया हो लेकिन इनके चाहनेवालें इनके पुराने गानों के भी बड़े मजे से बार-बार सुनना पसंद करते हैं।

First published on: Nov 19, 2023 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.