---विज्ञापन---

हॉरर फिल्म से लेकर रियालिटी शो तक, इस हफ्ते की OTT Release का नहीं है कोई तोड़

OTT Release This Week: ओटीटी की दुनिया में हर हफ्ते एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में अक्टूबर का तीसरा हफ्ता भी कमाल होने वाला है। जी हां टीवी शोज से लेकर फिल्म और सीरीज तक सब कुछ फैंस के लिए एक साथ ही रिलीज किया जा रहा है […]

OTT Release This Week
OTT Release This Week

OTT Release This Week: ओटीटी की दुनिया में हर हफ्ते एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में अक्टूबर का तीसरा हफ्ता भी कमाल होने वाला है। जी हां टीवी शोज से लेकर फिल्म और सीरीज तक सब कुछ फैंस के लिए एक साथ ही रिलीज किया जा रहा है जिसमें सस्पेंस, थ्रिल, कॉमेडी और रियालिटी शोज भी शामिल हैं तो आइए डालते हैं एक नजर।

इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (OTT Release This Week)

अमेजन प्राइम, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, जी 5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते एक से बढ़कर एक रिलीज फैंस को एक्साइटेड कर रही हैं। इस कड़ी में शुरुआत करते हैं इंडियन रियालिटी शो मास्टर शेफ से जिसका आठवां सीजन रिलीज होने वाला है। इस बार शेफ विकास खन्ना, रणवीर बरार और पूजा ढींगरा जज की भूमिका निभाएंगे होंगे। बता दें कि ये सोनी चैनल के साथ ही साथ सोनी लिव ऐप पर रात 8 बजे ब्रॉडकास्ट होगा।

मास्टर शेफ (Master Chef Season 8) 

रिलीज डेट – 16 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – सोनी लिव ऐप

द डेविल ऑन ट्रायल (The Devil on Trial)

ये पूरी तरीके से एक डॉक्यूमेंट्री है जिसमें एक लड़का प्रेत के वश में आकर खून कर देता है जिसके बाद क्राइम इन्वेस्टीगेशन टीम पहली बार एक प्रेत के प्रभाव को डिफेंस के तौर पर ट्रीट करती है।

रिलीज डेट – 17 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – हॉटस्टार

मेन्शन 24 (Mansion 24)

ये एक हॉन्टेड कहानी है जिसमें एक लड़की अपने गुमशुदा पिता को एक हॉन्टेड हाउस में आएगी और कई डरावनी चीज़ो से उसका सामना करेगी। मल्टी स्टारर इस कहानी में अविका गोर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, बिंदू माधवी, नंदू, विद्यु रमन, राजीव कनकला, अमरदीप चौधरी और मानस समेत तमाम स्टार्स मौजूद हैं।

रिलीज डेट- 17 October

ओटीटी प्लेटफार्म Disney+ Hotstar

काला पानी (Kaala Paani )

कालापानी अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह में एक बिमारी फैल जाती है जो जानलेवा होती है। इसके फैलने के बाद हर कोई इससे खुद को बचाता हुआ दिखाई देगा साथ ही इसका इलाज भी ढूंढेंगा।

रिलीज डेट – 18 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स

परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 (Permanent Roommates Season 3)

सुमित व्यास और निधि सिंह स्टारर परमानेंट रूममेट्स एक बेहद हिट सीरीज है जिसके 2 सीजन अबतक आ चुके हैं और तीसरा आने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिलेगा।

रिलीज डेट – 18 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – अमेजन प्राइम वीडियो

अपलोड सीजन 3 (Upload Season 3)

साइंस, फिक्शन, कॉमेडी और ड्रामा से भरी ये सीरीज पहले के दो सीजन में जबरदस्त पॉपुलारिटी हासिल कर चुकी है। दरअसल इसमें एक व्यक्ति के मौत के बाद उसकी चेतना को लेकव्यू नाम के एक डिजिटल आफ्टरलाइफ प्रोग्राम में अपलोड कर दिया जाता है।

रिलीज डेट – 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – अमेजन प्राइम वीडियो

 

क्रिएचर (Creature)

क्रिएचर एक ऐसी साहसी और मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जो लाइफ में बहुत अच्छी डॉक्टर बनना चाहती है और ऐसी बिमारियों का इलाज ढूंढना चाहती है जो दवाइयों से संभव नहीं है।

रिलीज डेट – 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स

First published on: Oct 16, 2023 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.