---विज्ञापन---

Nayanthara करेंगी बॉलीवुड का बायकॉट? जानें ‘Jawan’के डायरेक्टर Atlee और Deepika Padukone से नाराजगी की INSIDE STORY

Nayanthara Angry With Atlee And Deepika Padukone: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में धूम मचा रही है। रिलीज के पहले दिन से ही ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल कर रख दिया है। फिल्म ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर एंट्री मारी थी। वहीं अब ‘जवान’ से बॉलीवुड […]

Nayanthara , Atlee , Deepika Padukone ,Jawan
Image Credit : Google

Nayanthara Angry With Atlee And Deepika Padukone: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में धूम मचा रही है। रिलीज के पहले दिन से ही ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल कर रख दिया है। फिल्म ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर एंट्री मारी थी। वहीं अब ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि नयनतारा फिल्म में अपने किरदार को लेकर फिल्म निर्देशक एटील से थोड़ी नाराज चल रही हैं।

डायरेक्टर एटली से नाराज हैं नयनतारा! (Nayanthara Angry With Atlee)

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नयनतारा को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ‘जवान’ फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) से नाराज हैं। इसके साथ ही नयनतारा एक्ट्रेस ने अब बॉलीवुड फिल्मों में काम न करने का फैसला लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि नयनतारा फिल्म में अपने किरदार को लेकर एटील से नाराज चल रही हैं। हालांकि, अभी इन सभी खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें : Jawan Box Office Collection Day 14: हल्का पड़ा ‘जवान’ का जादू, शाहरुख खान की फिल्म ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

 

नयनतारा के किरदार को काट दिया गया! (Nayanthara Angry With Atlee)

सामने आई रिपॉर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म में अपने किरदार ने नाखुश हैं, जिसको लेकर नयनतारा एटली से बहुत नाराज हैं, क्योंकि फिल्म में उसके किरदार को काट दिया गया। इसके साथ ही नाराजगी का कराण ‘जवान’ में कैमियो करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

क्या Deepika Padukone से नाराज हैं Nayanthara?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा फिल्म में ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण के किरदार को लेकर भी नाराज हैं। उनका मानना है कि फिल्म में दीपिका के कैमियो किरदार को ज्यादा दिखाने और उठाने की कोशिश की गई, जितना फोकस दीपिका के किरदार पर किया गया है उतना उनके किरदार पर नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्म में दीपिका को एक खास किरदार के तौर पर पेश किया गया है, लेकिन कई लोगों का मानना है कि असल में ऐसा कुछ नहीं है उनका बस एक छोटा सा कैमियो था।

नयनतारा नहीं करना चाहती बॉलीवुड फिल्मों में काम ? 

साथ ही दीपिका के किरदार को लेकर नयनतारा का मानना है कि ये बिल्कुल भी कैमियो नहीं था। जवान को लगभग शाहरुख-दीपिका की बाकी फिल्मों जैसा लुक दिया गया था। बता दें कि खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अच्छी खासी फीस भी दी गई है। वहीं, पहली बॉलीवुड फिल्म में किरदार पर फोकस न मिल पाने की वजह से नयनतारा अब और बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं हैं।

First published on: Sep 21, 2023 09:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.