---विज्ञापन---

Monica Bedi: ममता कुलकर्णी नहीं मोनिका बेदी थीं करण-अर्जुन के लिए पहली पसंद, यूं गवां दिया था मौका

Monica Bedi: मोनिका बेदी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ब्लॉकबस्टर हिट करण-अर्जुन के लिए राकेश रोशन उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन एक गलती के चलते उनके हाथ से इतनी बड़ी फिल्म छूट गई। लेटेस्ट इंटरव्यू में किए खुलासे (Monica Bedi) अपनी खूबसूरती से सुर्खियां बटोरने वाली मोनिका बेदी को हर […]

monica bedi, rakesh roshan, karan arjun
monica bedi, rakesh roshan, karan arjun

Monica Bedi: मोनिका बेदी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ब्लॉकबस्टर हिट करण-अर्जुन के लिए राकेश रोशन उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन एक गलती के चलते उनके हाथ से इतनी बड़ी फिल्म छूट गई।

लेटेस्ट इंटरव्यू में किए खुलासे (Monica Bedi)

अपनी खूबसूरती से सुर्खियां बटोरने वाली मोनिका बेदी को हर कोई जानता है। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक वे काफी नाम और सुर्खियां बटोर चुकी हैं। यहां तक की उन्होंने रियालिटी शोज में भी अपना दम-खम दिखाया है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही हैं। वजह है उनका लेटेस्ट इंटरव्यू। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मोनिका बेदी ने खुलासा किया है कि करण-अर्जुन में ममता कुलकर्णी की जगह वो नजर आने वाली थीं, लेकिन कैसे उनकी गलती की वजह से उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई।

मोनिका बेदी थीं पहली पसंद

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मोनिका बेदी ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन उन्हें खुद कास्ट करना चाहते थे। उन्होंने कहा- उन्हें समझ ही नहीं आया कि उन्होंने कितना बड़ा मौका हाथ से छोड़ दिया है, जो उनके करियर को बदल सकता था। आइए जानते हैं पूरा मामला। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि ये सब तब हुआ जब वो डायरेक्टर सुभाष घई की होली पार्टी में अपने फ्रेंड्स के साथ शामिल हुईं। वहां राकेश रोशन से उनकी मुलाकात हुई और काफी बातचीत के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को अपना कार्ड दिया और फोन करने को कहा।

राकेश रोशन ने किया था ऑफर

मोनिका ने बताया कि वो हैरान थीं, उन्हें समझ नहीं आया कि उन्होंने उनको क्यों कार्ड दिया। उन्हें लगा था कि राकेश रोशन केवल एक एक्टर हैं और इस बारे में भनक भी नहीं थी कि वो फिल्ममेकर भी हैं। उन्होंने कार्ड उठाया और फाड़कर फेंक डाला। इसके कुछ महीने बाद मोनिका के मैनेजर ने उनसे पूछा कि वो राकेश रोशन से क्यों नहीं मिलीं? मैनेजर ने उन्हें बताया कि वो उन्हें सलमान और शाहरुख के साथ अपनी फिल्म में कास्ट करना चाह रहे थे।

ममता कुलकर्णी को मिली फिल्म

मोनिका ये सुनकर अवाक रह गईं और उन्होंने कहा- मुझे कैसे पता लगता? मोनिका ने बताया कि उस वक्त उन्हें ये सारी चीजें समझ नहीं आती थीं। उन्होंने कहा- तब वो बस केवल फिल्में देखते थीं और एक्टर्स-एक्ट्रेस का पता था, उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं होता था कि कौन डायरेक्टर हैं और कौन प्रड्यूसर ? बता दें कि इस रोल के लिए फिर ममता कुलकर्णी को कास्ट किया गया था।

First published on: Jul 14, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.