---विज्ञापन---

ससुराल से काम पर वापस लौटीं परिणीति चोपड़ा, राघव के सवाल पर शरम से हुईं लाल

Parineeti Chopra At Airport: हाल ही शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा अब काम पर वापसी कर रही है। दरअसल एक्ट्रेस को कुछ वक्त पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक्ट्रेस को देख पैपराजी की भीड़ उनके पीछे लग गई। एक्ट्रेस को देख फैंस एक फोटो के लिए बेताब दिखाए दिए। […]

Parineeti Chopra At Airport
Parineeti Chopra At Airport

Parineeti Chopra At Airport: हाल ही शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा अब काम पर वापसी कर रही है। दरअसल एक्ट्रेस को कुछ वक्त पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक्ट्रेस को देख पैपराजी की भीड़ उनके पीछे लग गई। एक्ट्रेस को देख फैंस एक फोटो के लिए बेताब दिखाए दिए। इस दौरान पैपराजी ने उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया कि वो शरमा ही गईं।

एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra At Airport)

‘मिशन रानीगंज’ एक्ट्रेस चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को धूमधाम से राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लिए। उनकी शादी किसी राजा महाराजा की शादी से कम नहीं थी। रॉयल अंदाज में हुई इस शादी में फैमिली, फ्रेंड्स और सेलेब्स शामिल हुए जिसमें सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा, हरभजन सिंह, दिल्ली और पंजाब के सीएम समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे।

बॉसी लुक में आईं नजर

शादी के बाद से ही एक्ट्रेस की कई फोटोज सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं जिसमें हाल में उनके गृह प्रवेश का वीडियो भी शामिल था। अब एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई अपने काम पर वापस लौट आई हैं। इस कड़ी में आज उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। परिणीति को देख वहां पैपराजी से लेकर फैंस तक की भीड़ उमड़ पड़ी। एक्ट्रेस का बॉसी लुक बेहद ही एट्रैक्टिव लग रहा है।

पैपराजी ने पूछा जीजू कैसे हैं ?

ब्लैक पैंट-ब्लैक कोट, मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और पोनीटेल किए एक्ट्रेस बेहद ही क्लासी लग रही थीं। एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा था। इस दौरान पैपराजी ने उनसे मस्ती करते हुए पूछा- जीजू कैसे हैं। इस सवाल पर एक्ट्रेस पहले तो ब्लश करने लगीं फिर हंसते हुए बोली बहुत अच्छे हैं। एक्ट्रेस का मुंबई एयरपोर्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया है।

First published on: Oct 10, 2023 09:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.