Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer Out: वकील बन क्या नाबालिग को इंसाफ दिला पाएंगे मनोज बाजपेयी ? ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का ट्रेलर रिलीज

Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer Out: बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए फैंस को अपना मुरीद बनाने के लिए तैयार हैं। सच्ची घटना पर आधारित उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। […]

Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer Out: बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए फैंस को अपना मुरीद बनाने के लिए तैयार हैं। सच्ची घटना पर आधारित उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

सामने आया ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का ट्रेलर (Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer Out)

‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में मनोज एक वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो सच और न्याय के लिए लड़ता है। ट्रेलर में दिखाई दे रहा है कि एक पीड़िता लड़की को न्याय दिलाने के लिए मनोज हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

वकील की भूमिका में मनोज बाजपेयी

ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी से ही होती है। फिल्म में मनोज बाजपेयी एक साधारण से वकील के रोल में नजर आ रहे हैं जो एक नाबालिग लड़की को इंसाफ दिलाने में जुट गए हैं। यह लड़ाई साधारण और आसाधारण के बीच की है जिसे जीतने के लिए कई ताकतों का सामना करना पड़ेगा। इस लड़ाई में वो सफल होंगे य नहीं, इसको जानने के लिए फिल्म का वेट करना होगा।

फिल्म में मनोज बाजपेयी बाबा की असली छवि का पर्दाफाश करते हैं और बुराई के खिलाफ लड़कर लड़की को न्याय दिलवाने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म में बाबा के काले कारनामों को दिखाया गया है कि कैसे वे अपनी पावर का इस्तेमाल कर लोगों को प्रताड़ित करते हैं।

23 मई को होगी रिलीज

मनोज (Manoj Bajpayee) की यह फिल्म 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 में स्ट्रीम होगी। दीपक किंगरानी लिखित फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। यह फिल्म दीपक किंगरानी द्वारा लिखित ‘बंदा’ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

First published on: May 08, 2023 06:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.