---विज्ञापन---

Halloween 2023: इस हैलोवीन को बनाए खौफनाक, अपनी लिस्ट में शामिल करें ये देसी हॉरर फिल्में

Indian Horror Movies Watch This Halloween: इस हैलोवीन आप अपने दोस्तों के साथ यह कुछ इंडियन हॉरर फिल्में देख सकते हैं।

Indian Horror Movies Watch This Halloween
pic credit: Google

Indian Horror Movies Watch This Halloween: इस हैलोवीन (Halloween) सीजन अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लॉन बना रहे हैं तो आप लोग OTT पर इंडियन हॉरर फिल्में देख सकते हैं। OTT पर वैसे तो कई सारी हॉरर फिल्में मौजूद है जिन्हें देखकर आप भरे कमरे में भी कांप जाएंगे। मगर इन से हटकर आप अपने दोस्तों के साथ घर पर देसी हॉरर फिल्में भी देख सकते हैं जो आपको डराती भी हैं और उनमें आपको जमकर सस्पेंस भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर Harrdy Sandhu हुए मॉलेस्टेशन का शिकार, सरेआम अधेड़ उम्र की महिला ने की गंदी हरकत!

मकड़ी (Indian Horror Movies Watch This Halloween)


विशाल भारद्वाज की हॉरर फिल्म ‘मकड़ी’ (Makdee) का नाम भी इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। वैसे तो कई लोगों ने इस फिल्म को देखा होगा। मगर यंग जनरेशन के कम ही लोग इस मूवी के बारे में जानते है और वो इस हैलोवीन (Halloween) फिल्म ‘मकड़ी’ (Makdee) को OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इस फिल्म में अपने दौर की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ( Shabana Azmi) ने 500 साल पुरानी डायन का रोल प्ले किया है और उनके भयानक लुक को देखकर आप उन्हें पहली नजर में फिल्म में पहचान भी नहीं पाएंगे।

एक थी डायन (Ek Thi Daayan)

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘एक थी डायन’ (Ek Thi Daayan) भी इस लिस्ट में शुमार है। अगर आप सोच रहे हैं कि इमरान की फिल्म में आपको सिर्फ किसिंग सीन्स ही देखने को मिलने वाले हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। अगर आपको भूतिया फिल्में देखना पसंद है तो आप साल 2013 में आई फिल्म ‘एक थी डायन’ (Ek Thi Daayan) आप जरूर देख सकते हैं। फिल्म में इमरान अपने पास्ट से परेशान मैजिशियन का रोल प्ले किया था। मूवी में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा की दमदार एक्टिंग ने हर किसी को इंप्रेस किया था।

रात (Indian Horror Movies Watch This Halloween)

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पहली हॉरर फिल्म ‘रात'(Raat) साल 1992 में रिलीज हुई थी। इतने साल बाद आज भी इस फिल्म को देखकर लोग डर से कांप जाते हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस में एक परिवार की कहानी है, जो नए घर में शिफ्ट होते हैं और इस फैमली की बेटी मिनी पर घर की आत्मा के वश में आ जाती है और फिर वो पूरी फैमली के लिए तबाही बन जाती है। यह फिल्म तो आपके हैलोवीन (Halloween) वीक के लिए काफी बेहतर साबित होगी।

कोथानोडी (Indian Horror Movies Watch This Halloween)

इस लिस्ट में एक असमिया फैंटेसी फिल्म ‘कोथानोडी’ का नाम भी शामिल है जो ग्रैंड मदर्स टेल्स पर बेस्ड है। सीमा बिस्वास, आदिल हुसैन और ज़रीफ़ा वाहिद स्टारर फिल्म की कहानी चार अलग-अलग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है। मूवी में काफी डरावने और खौफनाक चेहरे आपको देखने को मिलेंगे। यह फिल्म लक्ष्मीनाथ बेजबरोआ द्वारा लिखित असमिया साहित्य का एक बहुत पॉपुलर टुकड़ा है, जिसे आप OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

पिज़्ज़ा (Indian Horror Movies Watch This Halloween)

भारतीय तमिल फिल्म की हॉरर थ्रिलर फिल्म पिज़्ज़ा (Pizza) आप अपने दोस्तों के साथ इस हैलोवीन (Halloween) देखने का प्लॉन बना सकते हैं। इस फिल्म में साउथ स्टार विजय सेतुपति और रेम्या नम्बीसन लीड रोल में है। साउथ एक्टर विजय सेतूपति की एक्टिंग का तो कोई जवाब नहीं है और इस हॉरर थ्रिलर फिल्म में उनकी एक्टिंग आपको डरने पर मजबूर कर देगी। फिल्म एक डिलीवरी बॉय की कहानी है, जिसे एक दिन रहस्यमय परिवार में डिलीवरी करने जाना पड़ता है और वहीं उसके बाद उसकी लाइफ एक दम से बदल जाती है। उसके साथ क्या होता है, यह जानने के लिए आप इस फिल्म को अपनी फैमली और फ्रेंड्स के साथ इस हैलोवीन (Halloween) वीक में देख सकते हैं।

First published on: Oct 31, 2023 01:30 PM