---विज्ञापन---

Arvind Kumar Death: ‘लापतागंज’ फेम अरविंद कुमार का हार्ट अटैक के बाद निधन, दोस्त ने किए कई खुलासे

Arvind Kumar Death: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘लापतागंज’ से फेम में आए अरविंद कुमार का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है। एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है। पड़ा दिल का दौरा (Arvind Kumar Death) लापतागंज में चौरसिया के किरदार में नजर आने वाले एक्टर […]

Arvind Kumar Death
Arvind Kumar Death

Arvind Kumar Death: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘लापतागंज’ से फेम में आए अरविंद कुमार का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है। एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है।

पड़ा दिल का दौरा (Arvind Kumar Death)

लापतागंज में चौरसिया के किरदार में नजर आने वाले एक्टर अरविंद कुमार को जिस समय दिल का दौरा पड़ा इस समय वे शूटिंग लोकेशन पर जा रहे थे। दौरा पड़ते ही उन्हें पास के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। खुद एक्टर की पत्नी और उनके को-एक्टर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है। अरविंद कुमार के को-एक्टर रोहिताश्व गौड़ ने बताया कि वे पिछले काफी वक्त से तनाव से गुजर रहे थे।

तनाव में थे एक्टर

सूत्रों के मुताबिक रोहिताश्व गौर ने कहा, “हां, दो दिन पहले उनका निधन हो गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। लापतागंज खत्म होने के बाद हम फोन पर बात करते थे। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और वह पैसों की वजह से काफी तनाव में थे।” उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद का परिवार गांव में रहता था और उन्हें कभी उनसे बात करने का मौका नहीं मिला। हालांकि, लापतागंज ख़त्म होने के बाद भी वह और अरविंद कॉन्टेक्ट में थे।

महामारी के बाद बिगड़ी स्थिति

इसके साथ ही रोहिताश्व ने बताया कि महामारी के दौरान वे फाइनेंशियल प्रॉब्लम से जूझ रहे थे।  उन्होंने कहा, “वह मुझसे इस बारे में बात करते थे क्योंकि महामारी के बाद एक्टर्स के लिए चीजें बहुत मुश्किल हो गई थीं और वह भी स्ट्रगल कर रहे थे। ऐसे मुश्किल समय में एक्टर्स की मदद के लिए कोई आगे नहीं आता। मैं लकी हूं कि मुझे काम मिला। तनाव यही दिल के दौरे का कारण बनता है। उनका परिवार गांव में था इसलिए मैंने कभी उनसे बात नहीं की या उनसे कभी नहीं मिला।” इसके साथ ही रोहिताश्व ने कहा कि उन्हें अरविंद कुमार की पत्नी का फोन नंबर मिल गया है इसलिए, वह और उनके दोस्त किसी भी तरह से दिवंगत एक्टर की पत्नी और बच्चों की फाइनेंशियल हेल्प करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

First published on: Jul 15, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.