---विज्ञापन---

बारातियों से तंग आकर सृष्टि उत्तराखंडी ने दी जबर परफॉर्मेंस, मैदान में कूद पड़े नीलकमल सिंह

Lafua Number Mangata: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को ऐसे ही स्टार सिंगर नहीं कहा जाता है। अकेली भोजपुरी इंडस्ट्री को ही उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। अपने अब तक के करियर में नीलकमल ने जो भी गाया गाया है उस पर मिलियन्स में व्यूज हैं। ऐसे […]

Lafua Number Mangata
Lafua Number Mangata

Lafua Number Mangata: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को ऐसे ही स्टार सिंगर नहीं कहा जाता है। अकेली भोजपुरी इंडस्ट्री को ही उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। अपने अब तक के करियर में नीलकमल ने जो भी गाया गाया है उस पर मिलियन्स में व्यूज हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं सिंगर का वो गाना जो रिलीज के इतने वक्त बाद भी सोशल मीडिया और फैंस के बीच में धूम मचा रहा है।

‘लफुअवा नम्बर मांगता’ (Lafua Number Mangata)

भोजपुरी सिंगर नीलकमल का गाना ‘लफुअवा नम्बर मांगता’ (Lafua Number Mangata) कोई छोटा-मोटा गाना नहीं बल्कि इंडस्ट्री का सुपरहिट सॉन्ग है जो हर शादी और पार्टी में जोर-शोर से बजाया जाता है और फैंस भी इस पर जमकर गदर काटते हैं। नीलकमल सिंह और शिल्पी राज की आवाज में रिकॉर्ड किया गया ये जबरदस्त गाना रिलीज के इतने वक्त बाद भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से व्यूज जमा कर रहा है।

66 मिलियन से ज्यादा व्यूज

जी हां जानकारी के लिए बता दें कि 3 मई, 2022 को रिलीज किए गए इस गाने पर अबतक 66 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और कमेंट्स की तो बरसात हो रखी है। नौजवानों को ध्यान में रखकर बनाया गया ये गाना लोगों को इस कदर भाया है कि वो इसे रिपीट मोड में सुन रहे हैं। सुपरहिट गाने में लड़के और लड़की वालों की तरफ से एक डांस नंबर पेश किया जाता है जिसपर सब जमकर थिरकते हैं।

शिल्पी राज ने दी आवाज

बारात आने से लेकर मंडप तक नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के बीच जबर डांस परफॉर्मेंस होती है जिसमें श्रृष्टि बारातियों की जमकर शिकायत करते हुए नजर आ रही हैं। नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Neelkamal Singh And Shilpi Raj) के इस गाने ‘लफुअवा नम्बर मांगता’ के लिरिक्स जहां आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं तो वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ श्रृष्टि उत्तराखंडी परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं।

First published on: Oct 25, 2023 06:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.