---विज्ञापन---

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: धमाल मचा रही है “किसी का भाई किसी की जान” ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। भाईजान के फैंस उनकी फिल्म पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा कलेक्शन किया था। आइए जानते हैं फिल्म किसी का भाई किसी की […]

KKBKKJ Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। भाईजान के फैंस उनकी फिल्म पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा कलेक्शन किया था। आइए जानते हैं फिल्म किसी का भाई किसी की जान का 5वें दिन का कलेक्शन।

21 अप्रैल को रिलीज हुई थी फिल्म (KKBKKJ Box Office Collection Day 5)

दमदार ओपनिंग के साथ किसी का भाई किसी की जान ने 21अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी और अब फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इस बीच अब इस फिल्म की रिलीज के पाचंवे दिन की कमाई के आकड़े भी सामने आ गए है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अपनी रिलीज के 5वें दिन यानी मंगलवार को 7.50 करोड़ का कारोबार किया है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 85.34 करोड़ रुपये हो गया है।

वर्ल्ड वाइड किया 100 करोड़ का कलेक्शन

शुरुआती कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन सलमान की फिल्म ने 15.81 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26.61 करोड़ रहीं। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 10.50 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, सलमान खान की ये फिल्म वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

मल्टी स्टारर यह फिल्म एक फुल फैमिली फिल्म है। थिएटर में आप इसे पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। एक्शन, थ्रिल, कॉमेडी, रोमांस और इमोशन्स से भरी ये फिल्म एक फुल पैकेज है। इसी के चलते वीकेंड से ही इस फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और फिल्म जमकर बिजनेस भी कर रही है।

सलमान खान ने किया प्रोड्यूस

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर है।

First published on: Apr 26, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.