---विज्ञापन---

KKBKKJ Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के क्लब में हुई “किसी का भाई किसी की जान” की Entry, ये रहा अबतक का कलेक्शन

KKBKKJ Box Office Collection Day 10: सलमान खान स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं और अब फिल्म की कमाई में भी गिराव हो गई है। इस वीकेंड पर फिल्म ने निराशाजनक कलेक्शन किया है जिसकी मेकर्स को उम्मीद नहीं थी। आइए जानते हैं सलमान खान […]

KKBKKJ Box Office Collection Day 10

KKBKKJ Box Office Collection Day 10: सलमान खान स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं और अब फिल्म की कमाई में भी गिराव हो गई है। इस वीकेंड पर फिल्म ने निराशाजनक कलेक्शन किया है जिसकी मेकर्स को उम्मीद नहीं थी। आइए जानते हैं सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने अबतक कुल कितना कलेक्शन किया है।

4 साल बाद थिएटक में लौटे सलमान खान (KKBKKJ Box Office Collection Day 10)

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म से फैंस से लेकर मेकर्स तक को बेहद उम्मीदें थी। आखिरकार 4 साल बाद सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे थे। ऐसे में फैंस से लेकर खुद सलमान खान तक इसको लेकर काफी एक्साइटेड थे। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई थी। हालांकि फिल्म की रिलीज के 10 दिन के बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक ही रहा है। सलमान खान की फिल्म से इतने कम कलेक्शन की उम्मीद नहीं थी। इसके बावजूद भी फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है।

100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

बात करें इस वीकेंड की तो इसबार फिल्म को खास कमाई नहीं कर पाई। हालांकि रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल जरूर आया। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अपनी रिलीज के 10वें दिन यानी सडें को 4.50 करोड़ का कारोबार किया है और फिल्म की कुल कमाई अब 100. 30 करोड़ रुपये हो गई है। इसी के साथ फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड भी 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है।

फरहाद आजमी ने की डायरेक्ट

‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद शामजी ने डायरेक्ट किया है। इस एक्शन-कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल सहित कई स्टार्स नजर आए हैं। शहनाज गिल और पलक तिवारी ने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

First published on: May 01, 2023 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.