---विज्ञापन---

Kiara Advani: अपनी सासू मां को शादी के बाद इस तरह से कियारा आडवाणी ने किया था इंप्रेस

Kiara Advani: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी खूब चर्चा में रही थी। 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में कपल ने शादी की थी। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस कई बार अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात कर चुकी […]

Kiara Advani
Kiara Advani

Kiara Advani: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी खूब चर्चा में रही थी। 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में कपल ने शादी की थी। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस कई बार अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी सासू मां के बारे में दिलचस्प खुलासा किया है कि उन्होंने पहली बार उन्हें कैसे इंप्रेस किया था।

सासू मां को लेकर किया खुलासा (Kiara Advani)

इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” को प्रमोट करते हुए नजर आई हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने घर में अपनी सासू मां को पहली बार क्या खिलाकर इंप्रेस किया था। एक प्रमोशनल इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्हें ‘पानी पुरी’ बहुत पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी शादी में पानी पुरी का स्टॉल लगाया था, तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल। मेरी सास जो हैं, उनको पानी पुरी बहुत पसंद है!”

पहले दिन खिलाई थी पानी-पुरी

कियारा ने खुलासा किया कि उनकी सासू मां अब उनके और सिद्धार्थ के साथ मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने बताया कि अपनी जर्नी के पहले दिन उन्होंने सिद्धार्थ के लिए घर पर पानी पुरी बनाई थी और उनके ऐसा करने से उनकी सास बहुत इम्प्रेस हुईं और वह बहुत खुश हो गई थीं। एक्ट्रेस बोलीं- “वो अभी हमारे साथ रह रही हैं, दिल्ली से मुंबई में आई हुई हैं, तो उनके पहले दिन, मुझे पता है कि उनको पानी पुरी कितनी पसंद है, तो मैंने कहा- ‘आज घर में हम पानी पुरी बनाएंगे।’ मैंने जो मस्का लगाया…मुझे पता था कि वह मुझे अब और ज्यादा प्यार करेंगी और वह बहुत खुश थीं।”

ये भी पढ़ेंः आतंकवाद के काले सच को उजागर करती फिल्म ’72 हूरें’, जन्नत की जगह जहन्नुम में हुआ स्वागत

मदर्स डे पर शेयर की थी फोटो

14 मई 2023 को मदर्स डे के मौके पर कियारा आडवाणी ने अपनी मां और सासू मां को विश करते हुए अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इसे देखकर साफ हो गया था कि कियारा आडवाणी की अपनी सासू मां के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग है।

First published on: Jul 07, 2023 04:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.