---विज्ञापन---

Kartik Aaryan: बॉडीगार्ड की शादी में मस्ती करते नजर आए कार्तिक आर्यन, फैंस बोले- ‘आपकी शादी का है इंतजार’

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से एक्टिव रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए, आप कार्तिक आर्यन को सुर्खियां बटोरते देख ही लेंगे। बॉडीगार्ड की शादी में की शिरकत (Kartik Aaryan) एक बार फिर एक्टर सोशल […]

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से एक्टिव रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए, आप कार्तिक आर्यन को सुर्खियां बटोरते देख ही लेंगे।

बॉडीगार्ड की शादी में की शिरकत (Kartik Aaryan)

एक बार फिर एक्टर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए खबरों में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में एक्टर किसी की शादी में नजर आ रहे हैं। यह शादी किसी और की नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड की है जिसमें एक्टर ने शिरकत की।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

कार्तिक आर्यन आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। कार्तिक आर्यन ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह शादी के फंक्शन में नजर आ रहे हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन हाल ही में अपने बॉडीगार्ड सचिन की शादी में शामिल हुए थे और उन्होंने सचिन और उनकी पत्नी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। एक्टर ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, ‘सचिन और सुरेखा बधाई। आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहे।’

लाइन में लगी हैं ये फिल्में

कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस एक्टर के साथ कमेंट सेक्शन में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘आपकी शादी का इंतजार है।’ तो वहीं एक फैन ने लिखा, ‘दोस्त हो तो कार्तिक आर्यन जैसा। ‘कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में काम करते नजर आएंगे। इसके साथ ही साथ रणवीर सिंह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करते नजर आएंगे।

First published on: May 01, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.