---विज्ञापन---

Kangana Ranaut: एक्टर को Kiss करके कंगना रनौत ने निकाल दिया था खून ? खुद एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में देखा गया है। अब एक बार फिर वो खबरों में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस को लेकर एक आर्टिकल पब्लिश किया गया है जिसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर को किस करने के दौरान बहक […]

Kanagana Ranaut
Kanagana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में देखा गया है। अब एक बार फिर वो खबरों में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस को लेकर एक आर्टिकल पब्लिश किया गया है जिसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर को किस करने के दौरान बहक गईं थी। अब खुद एक्ट्रेस ने इस आर्टिकल पर जवाब दिया है।

किसिंग सीन पर मचा बवाल (Kangana Ranaut)

दरअसल एक न्यूज वेबसाइट में ये दावा किया गया है कि 2014 में आई फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ (Revolver Rani) की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत अपने कोस्टार वीर दास (Vir Das) के साथ एक किसिंग सीन (Kissing Scene) करते समय इतनी बहक गईं कि वीर दास के होठों से खून बहने लगा था। इसके साथ ही उनके इस व्यवहार के लिए ‘मैनाइजिंग’ शब्द का भी यूज किया गया। अब इस पोस्ट पर खुद एक्ट्रेस को आगे आकर सफाई देनी पड़ी है।

'रिवॉल्वर रानी' में वीर दास को किस करते हुए कंगना रनौत ने निकाल दिया था खून? एक्ट्रेस बोलीं-‘ ऋतिक के बाद मैंने...’

एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त रिप्लाई

हर बार की तरह इस खबर पर भी कंगना रनौत ने अपने शब्दों के पेंच चलाए हैं। एक्ट्रेस ने वेबसाइट को निशाना बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने उस आर्टिकल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली?? ये कब हुआ?? कंगना रनौत की इस इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram) पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे अपनी बात रखने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं।

ये भी पढ़ेंः सिर्फ 1 महीने के बच्चे के साथ दीपिका कक्कड़ ने किया डांस, जमकर वायरल हो रहा Video

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी और इसके अलावा कंगना के पास फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) भी है जो बहुत जल्द थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jul 25, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.