Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

68 साल की उम्र में Kamal Haasan ने दिखाया धांसू एक्शन, ‘KH234’ का फर्स्ट लुक आउट

Kamal Haasan Thug Life First Look Poster Out: कमल हासन ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

Kamal Haasan Thug Life First Look Poster Out
pic credit: google

Kamal Haasan Thug Life First Look Out: साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देती हैं और फैंस उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर ने अपने जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

यह भी पढ़ें : बच्चों की हिफाजत के लिए Sushmita Sen बनीं शेरनी! Aarya 3 में दुश्मनों से घिरीं ‘आर्या सरीन’

 कमल हासन की नई फिल्म (Kamal Haasan Thug Life First Look Out)

कमल हासन (Kamal Haasan) पिछले काफी टाइम से अपनी फिल्म ‘KH234’ को सुर्खियों में बने हुए थे। अब फाइनली इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान मणिरत्नम ने अपने हाथों में ली है, जिन्होंने सिनेमा जगत में अपनी सुपरहिट फिल्मों के दम पर खास जगह बनाई है। कमल हासन (Kamal Haasan) और मणिरत्नम की अगली फिल्म की सिर्फ पहली झलक ही नहीं बल्कि मूवी का टाइटल भी रिवील कर दिया गया है।

अगली फिल्म की पहली झलक (Kamal Haasan Thug Life First Look Out)

दरअसल, कमल हासन (Kamal Haasan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है। सुपरस्टार की अगली फिल्म का नाम ‘ठग लाइफ’ रखा गया है और पोस्टर में एक्टर की सिर्फ खूंखार आंखे ही देखने को मिल रही हैं। पोस्टर में कमल ने अपने सिर पर चादर डाल रखी है, जिससे उन्होंने अपना चेहरा भी कवर कर रखा है। पोस्टर में एक्टर का धांसू अवतार देखकर उनके फैंस तो खुशी से झूम उठे हैं।

दुलकर सलमान भी आएंगे नजर (Kamal Haasan Thug Life First Look Out)

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘ठग लाइफ’ में जाने-माने एक्टर दुलकर सलमान भी लीड रोल में नजर आएंगे। कमल और दुलकर के अलावा जयम रवि, तृषा, अभिरामी और नासिर जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखाई देंगे। मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनने वाली ‘ठग लाइफ’ एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

First published on: Nov 06, 2023 06:28 PM