---विज्ञापन---

Jai Shri Ram: आदिपुरुष के पहले गाने “जय श्री राम” का टीजर हुआ आउट, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रैक

Jai Shri Ram: मल्टी स्टारर फिल्म “आदिपुरुष” को लेकर लगातार बज बना हुआ है। फिल्म को 16 जून को रिलीज किया जाएगा। उससे पहले फिल्म से जुड़ी कई लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही हैं। आज हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म के स्टार प्रभास ने भगवान हनुमान का एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट […]

Jai Shri Ram: मल्टी स्टारर फिल्म “आदिपुरुष” को लेकर लगातार बज बना हुआ है। फिल्म को 16 जून को रिलीज किया जाएगा। उससे पहले फिल्म से जुड़ी कई लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही हैं। आज हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म के स्टार प्रभास ने भगवान हनुमान का एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। यह पोस्टर उनकी फिल्म का है। अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग “जय श्री राम” का टीजर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

सामने आया टीजर (Jai Shri Ram)

टॉलीवु़ड स्टार प्रभास, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार बज बना हुआ है। हर तरफ फिल्म की रिलीज को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल जब से इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है तब से ही फिल्म को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसके चलते ही फिल्म की रिलीज को भी आगे टाला गया था।

जय श्री राम को टीजर आउट

अब फिल्म की रिलीज नजदीक है जिसके चलते इसके पोस्टर और गाने अपलोड किए जा रहे हैं। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर इसका गाना “जय श्री राम” का टीजर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने फैंस को हनुमान जयंती के मौके पर एक और तोहफा दिया है। फिल्म आदिपुरुष का पहले गाने का टीजर रिलीज हो गया है।

फैंस को पसंद आया ट्रैक

हालांकि पोस्टर के मुकाबले फिल्म के गाने की ज्यादा तारीफ हो रही है। लोगों को यह गाना बेहद ही पसंद आ रहा है और वे जमकर इसपर कमेंट और इसे शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के टीजर को सुनने के बाद लोग इसको लेकर ट्विटर पर काफी कुछ लिखते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि गाना सुनने के बाद रोंगटे खड़े गए। इसके अलावा कई यूजर्स इस गाने के टीचर की दिल खोलकर तारीफ करते हुए नजर आए।

First published on: Apr 06, 2023 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.