---विज्ञापन---

जब एक ही चादर में लिपटे मिले थे हेमा और धर्मेंद्र, डायरेक्टर ने उठाया था ये कदम

Hema Malini Birthday: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी (Dream Girl) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां देने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई देने वालों का कोई कमी नहींहै। आज इस मौके […]

Hema Malini- Dharmendra Love Story
Hema Malini- Dharmendra Love Story

Hema Malini Birthday: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी (Dream Girl) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां देने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई देने वालों का कोई कमी नहींहै। आज इस मौके पर आइए डालते हैं एक्ट्रेस की लाइफ के उस पन्ने पर नजर जिसमें एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र के साथ रिलेशन के चलते खूब सुर्खियां बटोरती थीं।

हेमा मालिनी मना रही हैं बर्थडे (Hema Malini Birthday)

16 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु के अम्मंकुदी में जन्मी हेमा मालिनी (Hema Malini) के नाम का सिक्का बॉलीवुड में इस कदर चला कि आज भी लौट-लौट कर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के किस्से लोगों की जुबां पर आ जाते हैं। इस कड़ी में ही शामिल है वो किस्सा जिसने उस दौर में न सिर्फ सुर्खियां बटोरी थीं बल्कि धर्मेंद्र और हेमा के रिश्ते पर मुहर भी लगा दी थी।

हेमा पर फिदा थे धर्मेंद्र

ये तो सभी जानते हैं चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र का दिल उस वक्त की टॉप एक्ट्रेस हेमा मालिनी पर आ गया था। इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच में ये बात फैल गई थी। दोनों ने साथ में कई फिल्में की ऐसे में दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं। इस दौरान ही फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा आज भी लौट-लौट कर लोगों को याद आ जाता है।

पकड़ा था रंगे हाथ

दरअसल फिल्म की शूटिंग के चलते शोले की पूरी टीम चेन्नई में थी। सभी स्टार्स वहां के एक लग्जरी होटल में रुके थे। इस दौरान फिल्म के डायेक्टर धर्मेंद्र को ढूंढते-ढूंढते एक कमरे में जा पहुंचे और वहां का नजारा देख वे हैरान रह गए। दरअसल उस कमरे में हेमा और धर्मेंद्र न केवल साथ थे बल्कि एक ही चादर में लिपटे हुए थे।

आज भी वायरल होती है फोटो

उस दौरान पूरी टीम के साथ डायरेक्टर ने खूब मस्ती की और एक तस्वीर भी खींची जो आज भी वायरल हो जाती है। दोनों स्टार्स की चादर वाली वो फोटो आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है और जब देखो तब चर्चा का विषय बन जाती है।

First published on: Oct 16, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.