---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान सवि करेंगे डेट, इस काम में दोस्त ने की मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 October: स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इस समय अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में भी धमाल मचा रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब एक और नया ट्विस्ट […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 29 October: स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इस समय अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में भी धमाल मचा रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब एक और नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं अब हर कोई सीरियल के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, ईशान के कॉलेज में पिज्जा मेकिंग कंपटीशन होता है। जहां पर ईशान के साथ कल्चरल सेक्रेट्री होने की नाते सवि को भी मौजूद होना पड़ता है। तभी उस कंपटीशन को होस्ट करने वाले कहते हैं कि सभी लोग अपनी जगह ले ले लेकिन उस लास्ट बेंच पर कोई नहीं जाएगा क्योंकि वहां पर आपके कॉलेज के टीचर और कल्चरल सेक्रेट्री साथ में पिज्जा बनाएंगे।

सवि को मनाएगा ईशान

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि गुस्से में सरस्वती पूजा की तैयारी करती है। इस दौरान ईशान सवि जो अपनी किताब देगा। सवि ईशान को एक फिर नजरअंदाज करेगी। पूजा खत्म होते ही ईशान सवि को मानाने के लिए तैयार हो जायेगा। ईशान ऐलान करेगा कि वो सभी स्टूडेंट्स को पिज्जा पार्टी देगा। ईशान सभी स्टूडेंट्स को पिज्ज बेक करने के लिए कहेगा।

ईशान ने चालाकी

ईशान चालाकी से सवि का नाम अपने साथ रख लेता है। इस काम ईशान को दोस्त उसकी मदद करने वाला है। ईशान अकेले सवि के साथ पिज्जा बनाएगा। ईशान का दोस्त पीछे से बैकग्राउंड में म्यूजिक बना देगा। ईशान सवि से ये दवा करता है कि वि बिना मैंटोर के पढ़ाई नहीं कर पाएगी। इन सबके बाद भी सवि ईशान को अनदेखा करेगी। इस दौरान जैसे ही ईशान को मौका मिलता है तो वो सवि से माफी मागेगा।

डेट पर जाएंगे ईशान सवि

ईशान सवि से कहने वाला है कि सब कुछ ठीक करते हैं। सवि बताएगी कि उसने ईशान के सॉरी वाले केक को फेक दिया था। सवि ईशान को घटिया गुरु बताएगी। सवि अकेले में ईशान को ज्ञान देगी। लाख ड्रामे के बाद ईशान सवि को मना लेगा जिसके बाद ईशान सवि को डेट पर लेकर जाएगा।

First published on: Oct 29, 2023 12:28 PM