---विज्ञापन---

आधी रात में डगमगाए Sunny Deol के कदम! मदद के लिए आगे आया ऑटो रिक्शा वाला

Sunny Deol Drunk Video Viral: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल बीते दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इस साल सनी देओल ने गदर 2 जैसी ब्लॉबस्टर फिल्म दी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की और कई रिकार्ड्स […]

Sunny Deol Drunk Video Viral
Image Credit : Google

Sunny Deol Drunk Video Viral: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल बीते दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इस साल सनी देओल ने गदर 2 जैसी ब्लॉबस्टर फिल्म दी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की और कई रिकार्ड्स को अपने नाम किया। इस फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद सभी ने कहा कि सनी देओल के दिन वापस आ गए। वहीं अब एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। जी हां सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है।

यह भी पढ़ें : आखिर Katrina Kaif के पति से किंग खान को क्यों मांगनी पड़ी माफी? Vicky Kaushal ने खुद उठाया राज से पर्दा

KRK ने शेयर किया वीडियो (Sunny Deol Drunk Video Viral)

सनी देओल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे वह लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। बता दें इस वीडियो को केआरके (KRK) ने ट्विटर (एक्स) पर शेयर किया है और उन्होंने वीडियो के साथ साथ कैप्शन में लिखा- ‘ये काफी खतरनाक है।’ वीडियो में सनी जुहू में सड़क पर झूमते दिखे हैं। इस वीडियो में कैजुअल कपड़ों में सनी देओल बीच सड़क पर दिख रहे हैं। इस दौरान उनके पास एक ऑटो वाला भी खड़ा हुआ है और जब सनी उसे देखते हैं तो उनके चेहरे पर अलग सी स्माइल भी दिख रही है। इसके बाद ड़्राइवर उनकी हेल्प मदद करता है और ऑटो में बैठाता है।

फैंस हुए नाराज (Sunny Deol Drunk Video Viral)

सनी देओल की इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उनपर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि गदर 2 की सफलता नहीं संभाल पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इस आदमी को क्या दिक्कत है? दस साल में एक सफल फिल्म के बाद अब वह खुद को खो रहा है।’ एक दूसरे यूजर ने कहा- ‘लगता है पाजी ने पूरी बोतल पे बोतल घटक ली है।’ वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या सनी देओल सफलता संभाल नहीं पा रहे हैं?’

जानबूझकर शेयर किया गया वीडियो!

आपको बता दें कि, इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि ये सनी का वीडियो जानबूझकर शेयर किया गया है ताकि लोग उनसे नफरत करें। वहीं कुछ का ये भी कहना है कि ये सनी की फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग के सीन हैं, जिसका निर्देशन शशांक उदरापुरकर कर रहे हैं। सनी देओल अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह ड्रिंक नहीं करते हैं।

E24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

First published on: Dec 06, 2023 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.