Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

आखिर Katrina Kaif के पति से किंग खान को क्यों मांगनी पड़ी माफी? Vicky Kaushal ने खुद उठाया राज से पर्दा

Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal: शाहरुख खान ने फिल्म डंकी की शूटिंग के दौरान एक चूक की वजह से विक्की कौशल से माफी मांगी थी।

Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal
IMAGE CREDIT: GOOGLE

Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर आउट हो गया है, हालांकि ट्रेलर दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाया है। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं और हाल ही में किंग खान संग शूटिंग का एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए एक्टर ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे माफी भी मांगी थी। तो चलिए जानते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था, जिस वजह से SRK को विक्की(Vicky Kaushal) से माफी मांगनी पड़ी।

SRK संग नहीं कर पाए शूटिंग (Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal)

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की कौशल(Vicky Kaushal) अपनी को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग नजर आने वाले हैं। इस दौरान एक्टर ने बताया कि ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद उनसे एक चीज के लिए माफी मांगी थी। दरअसल, किंग खान को फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी वजह से अचानक दिल्ली जाना पड़ा था। ऐसे में उनके पीछे से विक्की कौशल को उनके बॉडी डबल के साथ डंकी की शूटिंग करनी पड़ी थी।

किंग खान ने मांगी माफी (Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal)

इस वजह से विक्की कौशल को शाहरुख के साथ शूटिंग करने का मौका नहीं मिल पाया। मगर इस बात के लिए इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान ने खुद उनसे फोन पर माफी मांगी थी। एक्टर ने चैट शो के दौरान बताया कि सुपरस्टार ने उन्हें मैसेज किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मुझे सच में बहुत बुरा फील हो रहा है कि मैं इस चीज को मिस कर गया, मैं सिर्फ शॉट देने के लिए वहां मौजूद नहीं रह सका। हम वो शॉट दोबारा करेंगे… मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं वहां नहीं पहुंच सका।’

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की मौत से बदल जाएगी अभीरा की लाइफ, क्या डील के लिए राजी होगा अरमान

क्यों घबरा गए विक्की कौशल (Shahrukh Khan Apologized Vicky Kaushal)

विक्की कौशल ने आगे बताया कि वो उनकी दोबारा शूट करने की बात से काफी घबरा गए थे, कि क्या मैं दोबारा वहीं शॉट कर पाऊंगा। एक्टर ने कहा, ‘मुझे उन्हें फोन करना पड़ा और समझाना पड़ा कि राजू सर (राज कुमार हिरानी) खुश हैं और सब ठीक हो गया और इसकी कोई जरूरत नहीं है। तब जाकर वो मानें।’ किंग खान की तारीफ करते हुए विक्की ने कहा, ‘ मैं उनसे मिला और मुझे एहसास हुआ कि इस उम्र में मैं कितना कम काम कर रहा हूं। वह हर चीज में अपना 100% देते हैं। वह तो कुछ और ही है।’

First published on: Dec 06, 2023 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.