---विज्ञापन---

Gadar 2: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले अनिल शर्मा का खुलासा, बोलें- गदर को बोलते थे “गटर”, फिर कमाई ने की बोलती बंद

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 रिलीज के लिए एकदम तैयार है। गदर फ्रैंचाइजी के फेमस डायरेक्टर अनिल शर्मा 22 साल के बाद फैंस के बीच इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर खुद डायरेक्टर अनिल शर्मा तक इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हालिया इंटरव्यू […]

gadar 2
Instagram Source

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 रिलीज के लिए एकदम तैयार है। गदर फ्रैंचाइजी के फेमस डायरेक्टर अनिल शर्मा 22 साल के बाद फैंस के बीच इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर खुद डायरेक्टर अनिल शर्मा तक इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं।

‘शोले’ से की ‘गदर’ की तुलना (Gadar 2)

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके चलते अनिल शर्मा ने लहरें रेडियो से बात करते हुए फिल्म के बारे में कई सारी दिलचस्प बातें की हैं। इस दौरान ही उन्होंने गदर की तुलना वर्ल्ड फेमस मुगल-ए-आजम और शोले से कर दी।

क्रिटिक्स ने बताया था बेकार- अनिल शर्मा

इस दौरान डायरेक्टर ने गदर की रिलीज के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब 2001 में गदर आई थी तो लोगों ने फिल्म की तुलना कीचड़ से कर दी थी। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है, एक न्यूजपेपर ने फिल्म का नाम दिया था- गटर : एक प्रेम कथा। इसके साथ ही क्रिटिक्स ने भी इसे पिछड़ी और बेकार फिल्म कहा था लेकिन फिर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर सबकी बोलती बंद कर दी थी। हालांकि इसके बाद भी क्रिटिक्स ने इसे कभी नहीं सराहा।

प्री-बुकिंग में काटे इतने टिकट (Gadar 2)

अनिल शर्मा ने कहा कि  ऐसी ही चीज मुगल-ए-आजम और शोले के साथ भी हुई थी। बता दें कि गदर ने 2001 में 133 करोड़ का कलेक्शन किया था। अनिल शर्मा ने कहा कि मुझे आज भी समझ नहीं आता कि लोगों के मन में गदर को लेकर इतनी नफरत क्यों थी ? बता दें कि गदर 2 को लेकर फैंस मे जबरदस्त क्रेज है। इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि फिल्म की प्री-बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा के एडवांस टिकट कट चुके हैं।

First published on: Aug 10, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.