---विज्ञापन---

क्यों कुवारी हैं Ameesha Patel? एक्ट्रेस ने बताया 20 साल पहले Sanjay Dutt ने किया था ये ‘वादा’

Ameesha Patel Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस को भी काफी एंजॉय कर रही हैं। उनकी फिल्म ने 25 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर’ मचाया हुआ है। फिल्म ने 25 दिनों में 504 […]

Ameesha Patel, Sanjay Dutt, Gadar 2
Image Credit : Google

Ameesha Patel Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस को भी काफी एंजॉय कर रही हैं। उनकी फिल्म ने 25 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर’ मचाया हुआ है। फिल्म ने 25 दिनों में 504 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। इसी बीच अमीषा पटेल ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया वो अब तक कुवारी क्यों हैं?

अमीषा पटेल से संजय ने किया था ये वादा

बता दें हाल ही में अपने इंटरव्यू में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बताया कि वो 20 साल से कुवारी क्यों हैं। उन्होंने बताया कि इससे पीछे संजय दत्त का एक ‘वादा’ है। दरअसल, एक्ट्रेस बताती हैं कि संजय दत्त पिछले 20 सालों से उनके लिए अच्छे लड़के की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘संजय दत्त मेरे लिए लड़का ढूंढ रहे हैं’।

यह भी पढ़े : Sushmita Sen के एक्स का इस सुपर मॉडल के लिए धड़का दिल, लांघी उम्र की दीवार

Ameesha Patel Sanjay Dutt

Ameesha Patel ने कही ये बात

इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा कि ‘संजू मेरे परिवार की तरह है और वो पिछले 20 सालों से मेरे लिए अच्छा लड़का देख आरहे हैं। वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि चलो मैं तुम्हारी शादी करता हूं’। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘ये बात संजू पिछले 20 साल से कह रहे हैं। संजू मेरे बहुत करीब हैं और कहते हैं कि जब तेरी शादी होगी तो कन्यादान मैं ही करुंगा’।

इस फिल्म में साथ में आए थे नजर

बता दें कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक साथ ‘तथास्तु’ और ‘चतुर सिंह टू स्टार’ जैसी फिल्मों में एक काम कर चुके हैं। ये फिल्म फैंस को बेहद पसंद आई थी। लोगों ने दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया था। फिलहाल अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर आरही हैं।

First published on: Sep 05, 2023 03:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.