---विज्ञापन---

Filmfare Awards Winner: फिल्मफेयर अवॉर्ड में रहा ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का दबदबा, “बधाई दो” के हाथ लगे ये अवॉर्ड्स

Filmfare Awards Winner: कल शाम मुबंई में इंडियन सिनेमा का सबसे पॉपलुर अवॉर्ड शो 68वां फिल्मफेयर ऑर्गेनाइज किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के लगभग हर सेलेब्रिटी ने इस अवार्ड शो में शिरकत की। अवार्ड नाइट में सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक लुक कैरी किए। सलमान खान ने जमाया रंग […]

Filmfare Awards Winner: कल शाम मुबंई में इंडियन सिनेमा का सबसे पॉपलुर अवॉर्ड शो 68वां फिल्मफेयर ऑर्गेनाइज किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के लगभग हर सेलेब्रिटी ने इस अवार्ड शो में शिरकत की। अवार्ड नाइट में सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक लुक कैरी किए।

सलमान खान ने जमाया रंग (Filmfare Awards Winner)

27 अप्रैल की शाम जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस समारोह में स‍ितारों ने रेड कारपेट से लेकर स्‍टेज पर मजमा लूटा। इस साल 68वें हुंडई फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स की मेजबानी सुपरस्‍टार सलमान खान ने की। मंच पर उनका साथ आयुष्मान खुराना-मनीष पॉल ने द‍िया।

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने लूटी महफिल

इस अवार्ड शो में जिन स्टार्स ने महफिल लूट ली उनमें आलिया भट्ट, राजकुमार रान, संजय लीला भंसाली और अनिल कपूर ने लूट ली। दरअसल राजकुमार राव ने Best Actor और आल‍िया भट्ट ने Best Actress का अवॉर्ड जीता। Best Film का अवॉर्ड ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ और Best Director का अवॉर्ड इसी फ‍िल्‍म के लिए संजय लीला भंसाली ने जीता। फेमस सिंगर अरिजीत सिंह को ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘केसरिया’ के लिए बेस्ट प्लैबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला तो वहीं अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को VFX के लिए भी अवॉर्ड मिला है।

प्रेम चोपड़ा को मिला लाइफ टाइम अवॉर्ड

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने जहां 10 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते, वहीं हर्षवर्धन कुलकर्णी की ‘बधाई दो’ ने क्रिट‍िक्‍स अवॉर्ड कैटेगरीज में अपना दबदबा द‍िखाया और 6 अवॉर्ड अपने नाम क‍िए। अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट-1 श‍िवा’ ने भी 4 कैटेगरीज में अवॉर्ड जीते तो वहीं दिग्‍गज एक्‍टर प्रेम चोपड़ा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया।

अनिल कपूर के हिस्से आया अवॉर्ड

इसके अलावा बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर संजय मिश्रा को वध के लिए मिला है। बेस्ट क्रिटिक्स एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (बधाई दो) और भूल भुलैया 2 के लिए तब्बू को मिला है और सपोर्टिंग रोल के लिए बेस्ट एक्टर अनिल कपूर को “जुग जुग जीयो” के लिए मिला है।

First published on: Apr 28, 2023 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.