---विज्ञापन---

सलमान की Tiger 3 में हुई ऋतिक रोशन की एंट्री! एक साथ नजर आएंगे टाइगर, पठान और कबीर

Tiger 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट- अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3′ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में टाइगर और जोया की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर बिग स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है। टाइगर 3 (Tiger 3) का ट्रेलर फैंस को काफी पंसद आया था। आपको […]

Tiger 3

Tiger 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट- अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3′ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में टाइगर और जोया की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर बिग स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है। टाइगर 3 (Tiger 3) का ट्रेलर फैंस को काफी पंसद आया था। आपको बता दें कि टाइटर 3’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शाहरुख खान भी कैमियो रोल करते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें- मुसीबत में फंसी कार्तिक आर्यन की Aashiqui 3! फिल्म की घोषणा कर पछता रहे मेकर्स

स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है टाइगर 3 (Tiger 3)

वहीं, अब ऐसे भी खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन का भी एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है। टाइगर 3 YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस यूनिवर्स में बनने वाली सभी फिल्में जासूसी बैकग्राउंड पर आधारित हैं। इस शानदार यूनिवर्स की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर से हुई थी’ इसके बाद टाइगर ज़िंदा है’ ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी सक्सेफुल फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

सलमान की फिल्म से जुड़े रिचर्ड बर्डेन

ऐसे में अब बारी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की है, जिसमें टाइगर, पठान और कबीर एक साथ एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर मार्क सिजाक ने डायरेक्ट किया है। इनके साथ-साथ हॉलीवुड एक्शन को आर्डिनेटर Chris Barnes और स्टंट ड्राइवर रिचर्ड बर्डेन भी टाइगर 3 से जुड़े हुए हैं।

टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग कब से होगी शुरू? (Tiger 3 Advance Booking)

‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यानी ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो जाएगी। सलमान खान की इस फिल्म को ऑडियों में मामूली बदलाव और जीरो सीन्स कट के साथ सीबीएफसी से यूए सर्टफिकेट भी मिल गया है। इसके साथ ही फिल्म का रन टाइम भी बता दिया गया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स यानी ट्विटर पर दी है।

12 नवंबर को रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर भाईजान ‘अविनाश राठौड़’ और कैट ‘जोया’ की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रेवती, रिद्धी डोगरा और इमरान हाशमी जैसे दमदार कलाकार भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

First published on: Nov 04, 2023 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.