---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर के रोमांटिक वीडियो पर भड़क गए लोग, फिर एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त Reply

Dalljiet Kaur: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। उनकी शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के पहले से लेकर विदाई तक के कई वीडियो ऑफीशियल पेज पर शेयर किए थे। शादी के बाद से […]

Dalljiet Kaur: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। उनकी शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के पहले से लेकर विदाई तक के कई वीडियो ऑफीशियल पेज पर शेयर किए थे। शादी के बाद से ही वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वे अपने पति के साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

दलजीत कौर ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो (Dalljiet Kaur)

एक बार फिर उन्होंने निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ अपना रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दलजीत पति के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। दलजीत का वीडियो बहुत रोमांटिक है जिसमें वह अपनी बालकनी में खड़ी दिखती हैं।  वहीं कमरे से पति निखिल पटेल बालकनी में आते हैं और फिर दलजीत को पकड़ लेते हैं। बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी चल रहा है।

ट्रोलर्स ने किया टार्गेट

दोनों का रोमांटिक वीडियो खूब लाइक्स बटोर रहा है। एक तरफ फैंस को दलजीत का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है तो दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी मैरिड लाइफ और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने रिएक्टर करते हुए ये तक कह डाला कि- ‘यार तुम लोगों ने शादी रियल में की है या बस यूं ही इंस्टा पर रील बनाने के लिए कॉन्टेंट मिले इसलिए की है?’

खुद एक्ट्रेस ने किया कमेंट

ट्रोलर्स के कमेंट देख दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर ही उन्हें जवाब दिया है। ट्रोलर्स के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए उन्होंने लिखा- ‘आप प्लीज ऐसे अकाउंट्स को फॉलो मत कीजिए जिन्हें देख कर आपको अच्छा न लगे।’ इस कमेंट के साथ उन्होंने एक हार्ट भी बना भेजा। बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल की ये दूसरी शादी है। जहां दलजीत कौर का एक बेटा है तो वहीं निखिल पटेल की दो बेटिया हैं।

First published on: Apr 27, 2023 01:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.