Monday, October 2, 2023
-विज्ञापन-

Charu Asopa का खुलासा, बोलीं- “कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे जो करने को कहा उसके बाद तीन दिन तक बुखार नहीं उतरा”

Charu Asopa: टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा चारू असोपा को अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में देखा जाता है। कभी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल कारणों के चलते उनकी चर्चा हो जाती है। अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट खुलासे ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है। इस लेटेस्ट खुलासे में एक्ट्रेस ने बताया है कि वो एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उनके इस खुलासे से हर कोई हैरान है।

कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा (Charu Asopa)

‘कैसा है रिश्ता अंजाना सा’ फेम एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने अबतक के करियर में कई सारे उतार चढ़ाव देखे हैं। इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर अपने अबतक के करियर में उन्होंने काफी स्ट्रगल देखा है। अब इन्ही सब उतार-चढ़ाव को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वो कैसे कास्टिंग काउच का शिकार हुईं।

कॉन्टैक्ट के लिए ज्वॉइन किया था एक्टिंग स्कूल

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से उनकी मुंबई की जर्नी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- हमने इंडस्ट्री के बारें में इतना कुछ सुना था कि मेरी मां ऑडिशन और मीटिंग में मेरे साथ जाया करती थीं। चारू ने कहा कि-हम यहां किसी को नहीं जानते इसलिए हमने सोचा कि कॉन्टैक्ट बनाने के लिए एक्टिंग स्कूल ज्वॉइन कर लेती हूं। मैंने तीन महीने तक कोर्स किया और फिर मैंने एक्टिंग स्कूल से ही सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए ऑडिशन दिया और मैं सेलेक्ट हो गई।

ये भी पढ़ेंः एक्शन रोक देगा आपकी सांसें, विलेन बन Alia Bhatt ने फैंस के उड़ा दिए होश

कास्टिंग डायरेक्टर की बात से आ गया था बुखार

इसके बाद चारू असोपा ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक फिल्म की मीटिंग के लिए बहुत फेमस प्रोडक्शन हाउस के प्रोड्यूसर से मिलने गई थी जिसका मैं नाम नहीं लेना चाहूंगी लेकिन ये बहुत बड़ा प्रोडक्शन हाउस था। वहां कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरे सामने कॉन्ट्रैक्ट मेरे हाथ में एक पेन था। ये बहुत ही बड़ी फिल्म थी लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर ने जो बात मुझसे कही उसके बाद मेरे 3 दिन तक बुखार नहीं उतरा।

चारू असोपा को जोड़ने पड़े हाथ

चारू ने कहा कि मैंने उससे हाथ जोड़कर कहा, वो जो कह रहे है मैं वो नहीं कर पाऊंगी फिर उन्होंने मुझसे कहा कि ठीक है अगर तुम नहीं करोगी तो बाहर जो लड़किया बैठीं है वो कर देगी। तब मैंने उनसे कहा कि ठीक है सर आप उनसे ही करा लीजिए और इस कॉन्ट्रैक्ट को वापस ले लीजिए। चारू ने कहा कि यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी लेकिन इस घटना के बाद मैंने टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख किया।

Latest

Don't miss

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे...

Elvish Yadav और Abhishek Malhan के रिश्ते में आई दरार? बेबिका का Shocking खुलासा

Abhishek Malhan And Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस शो ने...

गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन...

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here