---विज्ञापन---

Chandrayaan-3 पर ट्वीट कर बुरे फंसे प्रकाश राज, दर्ज हो गई पुलिस शिकायत

Case Against Prakash Raj: फिल्म एक्टर प्रकाश राज की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। एक्टर अपनी एक पोस्ट के चलते विवादों में फंस गए हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने चंद्रयान 3 को लेकर मजाक उड़ाया था। एक्टर की पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल […]

Prakash Raj
Image Credit: Google

Case Against Prakash Raj: फिल्म एक्टर प्रकाश राज की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। एक्टर अपनी एक पोस्ट के चलते विवादों में फंस गए हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने चंद्रयान 3 को लेकर मजाक उड़ाया था। एक्टर की पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई थी और उसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब इससे जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। एक्टर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर दिया गया है।

पोस्ट से मच गया था बवाल (Case Against Prakash Raj)

एक्टर प्रकाश राज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक कैरिकेचर शेयर किया था जिसमें एक आदमी लुंगी और शर्ट पहनकर चाय डाल रहा होता है। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ‘यह देखिए चंद्रयान-3 की पहली झलक’ बस फिर क्या था जैसे ही एक्टर ने ये पोस्ट शेयर किया लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया था।

दर्ज हुआ केस

हालांकि इसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट में इसको लेकर सफाई भी दी थी। एक्टर ने अगले पोस्ट में लिखा था- नफरत केवल नफरत देखती है…मैं हमारे केरल चायवाला का जश्न मनाते हुए #आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था-ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा? अगर आपको चुटकुला समझ नहीं आया तो चुटकुला आप पर है। बड़े हो जाओ #जस्टअस्किंग”। इन सबके बावजूद एक्टर के खिलाफ केस हो गया है।हिंदू संगठनों के नेताओं ने उनके खिलाफ बागलकोट जिले के बनहट्टी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की है।

First published on: Aug 22, 2023 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.