Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bholaa Box Office Collection Day 1: फैंस ने लुटाया “भोला” पर प्यार, पहले दिन ही खोल दिया इतने करोड़ से खाता

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म “भोला” कल 30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस बंद किया। अजय देवगन और तब्बू स्टार फिल्म “भोला” ने पहले दिन अपना रंग दिखाया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित […]

Bhola Box Office Collection Day1:

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म “भोला” कल 30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस बंद किया। अजय देवगन और तब्बू स्टार फिल्म “भोला” ने पहले दिन अपना रंग दिखाया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है या यूं कहे कि पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड फिल्मों पर जो फ्लॉप होने का टैग लग रहा था यह फिल्म उस टैग से बच गई है। फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई करके अपना खाता खोला है। लोगों को अजय देवगन का एक्शन और तब्बू की एक्टिंग एक बार फिर से रास आ गई है।

पहले दिन किया इतना कलेक्शन (Bholaa Box Office Collection Day 1)

एक्शन, थ्रिल, सस्पेंस और वीएफएक्स से भरी फिल्म भोला कल यानी 30 मार्च को रिलीज हो गई है। अब अगर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो भोला ने लगभग 11.50 करोड़ के कलेक्शन के साथ खाता बंद किया है। फिल्म का कलेक्शन बहुत ज्यादा तो नहीं है लेकिन बॉलीवुड की पिछली फ्लॉप फिल्मों को अगर देखा जाए तो यह काफी बेहतर रहा है।

दृश्यम ने कमाए थे इतने करोड़

आपको याद दिला दें कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन जैसे हिट स्टार होने के बावजूद उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं थीं। हालांकि ये अजय की लास्ट रिलीज ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये बटोरे थे। मेकर्स को वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की उम्मीद है। उस नजर से देखा जाए तो अजय देवगन पर फैंस महरबान हुए हैं।

भोला की मुरीद हुईं काजोल

एक्टिंग के साथ ही साथ अजय देवगन ने अपने डायरेक्शन से भी लोगों को इंप्रेस कर दिया है। खुद वाइफ काजोल ने भी अजय देवगन की फिल्म को “पैसा वसूल” बताया है। इसके साथ ही फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म पर ताबड़तोड़ रिव्यू दिया है।

इन स्टार्स ने दिखाया दम

भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है। ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

First published on: Mar 31, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.